Move to Jagran APP

Infinix Smart 6 HD की पहली सेल आज, यहां जाने कीमत, ऑफर्स और डिस्काउंट

Infinix का नया स्मार्टफोन Infinix Smart 6 HD आज यानी 12 अगस्त को सेल पर जा रहा है। इस फोन को आप फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीद सकते हैं। इसमें आपकोमीडियाटेक हेलियो A22 प्रोसेसर और एंड्रॉयड 11 गो एडिशन ऑपरेटिंग सिस्टम मिलता है।

By Ankita PandeyEdited By: Published: Fri, 12 Aug 2022 12:02 PM (IST)Updated: Fri, 12 Aug 2022 12:03 PM (IST)
Infinix Smart 6 HD की पहली सेल आज, यहां जाने कीमत, ऑफर्स और डिस्काउंट
Infinix Smart 6 HD की पहली सेल आज, जानें डिटेल

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Infinix ने हाल ही में भारत में एक नया लो-बजट स्मार्टफोन लॉन्च किया है। Infinix Smart 6 HD कंपनी के स्मार्ट 6 सीरीज के स्मार्टफोन का एक हिस्सा है और यह मीडियाटेक हेलियो A22 प्रोसेसर और एंड्रॉयड 11 गो एडिशन ऑपरेटिंग सिस्टम जैसी सुविधाओं के साथ आता है। आज यानी लॉन्च के एक हफ्ते से भी कम समय में, Infinix Smart 6 HD स्मार्टफोन भारत में बिक्री के लिए तैयार है।

loksabha election banner

Infinix Smart 6 HD की कीमत और ऑफर्स

  • Infinix Smart 6 HD स्मार्टफोन के 2GB रैम और 32GB स्टोरेज की कीमत 6,799 रुपये है। इच्छुक खरीदार बजट स्मार्टफोन खरीदने के लिए फ्लिपकार्ट पर जा सकते हैं।
  • ऑफर्स की बात करें तो इंफिनिक्स लॉन्च के तहत इच्छुक खरीदारों को कई ऑफर दे रहा है। फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड यूजर्स को Infinix Smart 6 HD स्मार्टफोन की खरीद पर 5 प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा।
  • साथ ही, खरीदार एक कैशबैक कपल पा सकेंगे, जिसे वे आगामी बिग बिलियन डेज़ सेल के दौरान रिडीम कर सकते हैं।
  • इसके अलावा अगर आप Infinix के नए लॉन्च किए गए बजट स्मार्टफोन को खरीदते हैं तो 4,999 रुपये में Google Nest हब स्मार्ट डिस्प्ले और 1,999 रुपये में Google Nest Mini पा सकेंगे।
  • बता दें कि सेल के बिना, दोनों डिवाइस ई-रिटेल प्लेटफॉर्म पर 8,999 रुपये और 3,499 रुपये में उपलब्ध हैं।

Infinix Smart 6 HD के स्पेसिफिकेशंस

  • स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो हाल ही में लॉन्च किए गए Infinix Smart 6 HD में 6.6 इंच का एचडी+ डिस्प्ले है, जिसमें 90.6 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो, 480 निट्स पीक ब्राइटनेस और वाटर-ड्रॉप नॉच है।
  • यह स्मार्टफोन मीडियाटेक डाइमेंसिटी A22 प्रोसेसर के साथ आता है, जिसमें 2GB रैम और 32GB स्टोरेज स्पेस है।
  • बता दें कि इंटरनल स्टोरेज स्पेस को माइक्रोएसडी कार्ड का उपयोग करके बढ़ाया जा सकता है। फोन Google के Android 11 Go Edition मोबाइल ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है।
  • कैमरे की बात करें तो, Infinix Smart 6 HD में आपको डुअल LED फ्लैश के साथ 8MP का AI रियर कैमरा है। इसके अलावा इस फोन में डुअल LED फ्लैश के साथ 5MP का सेल्फी कैमरा है।
  • इसमें 5,000mAh की बैटरी और DTS सराउंड साउंड के साथ स्टीरियो स्पीकर हैं। यह भारत में फोर्स ब्लैक, एक्वा स्काई और ओरिजिन ब्लू कलर वेरिएंट में उपलब्ध है।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.