Move to Jagran APP

Infinix के सस्ते स्मार्टफोन को आज खरीदने का मौका, मिल रहा है कैशबैक से लेकर डिस्काउंट तक

Infinix Smart 4 Plus की फ्लैश सेल दोपहर 12 बजे शुरू होगी। इस स्मार्टफोन की खासियत इसमें दी गई 6000mAh की पावरफुल बैटरी है

By Renu YadavEdited By: Published: Tue, 01 Sep 2020 10:59 AM (IST)Updated: Tue, 01 Sep 2020 10:59 AM (IST)
Infinix के सस्ते स्मार्टफोन को आज खरीदने का मौका, मिल रहा है कैशबैक से लेकर डिस्काउंट तक
Infinix के सस्ते स्मार्टफोन को आज खरीदने का मौका, मिल रहा है कैशबैक से लेकर डिस्काउंट तक

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Infinix के किफायती स्मार्टफोन Infinix Smart 4 Plus की 1 सितंबर यानी आज फ्लैश सेल है। यह सेल दोपहर 12 बजे से ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी और ग्राहकों को इसमें Infinix Smart 4 Plus की खरीदारी करने पर डिस्काउंट से लेकर कैशबैक तक मिलेगा। इसके अलावा इस स्मार्टफोन पर नो-कॉस्ट EMI भी ऑफर की जा रही है। फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6.82 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ मिड-रेंज का प्रोसेसर और 6,000mAh की बैटरी दी गई है। 

loksabha election banner

Infinix Smart 4 Plus की कीमत और उपलब्धता

Infinix Smart 4 Plus को भारत में 7,999 रुपये की कीमत के साथ पेश किया गया है। इसमें 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। ऑफर की बात करें तो ग्राहकों को फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड से इस फोन की खरीदारी करने पर पांच प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा, जबकि ग्राहकों को फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक बज के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जाएगा। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को 889 रुपए की नो-कॉस्ट EMI के साथ खरीदा जा सकेगा।   

Infinix Smart 4 Plus की स्पेसिफिकेशन

Infinix Smart 4 Plus स्मार्टफोन में 6.82 इंच का एचडी+ मिनी ड्रॉप डिस्पले है। इस स्मार्टफोन में MediaTek Helio A25 प्रोसेसर के साथ 3GB रैम और 32GB स्टोरेज का सपोर्ट दिया गया है, जिसको माइक्रो-एसडी कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित XOS 6.2 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

Infinix Smart 4 Plus का कैमरा

कैमरे की बात करें तो कंपनी ने Infinix Smart 4 Plus में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें पहला 13MP का प्राइमरी लेंस और दूसरा डेप्थ सेंसर है। साथ ही फ्रंट में 8MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। 

Infinix Smart 4 Plus की कनेक्टिविटी और बैटरी

Infinix Smart 4 Plus स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिहाज से 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11 ए/बी/जी/एन, ब्लूटूथ 4.2, जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में 6,000mAh की बैटरी दी गई है। 

Infinix Hot 9

आपको बता दें कि कंपनी ने इससे पहले मई में Infinix Hot 9 स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। Infinix Hot 9 की बात करें तो इसकी कीमत 9,499 रुपए है। बजट रेंज के इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी कैमरा 13MP का है, जबकि 2MP माइक्रोलेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर मौजूद है। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए इसमें 8MP का फ्रंट कैमरा उपलब्ध है। Infinix Hot 9 में यूजर्स को 5000mAh की पावरफुल बैटरी और सिक्योरिटी के लिए इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित इस स्मार्टफोन में 6.66 इंच का डिस्प्ले दिया गया है और यह MediaTek Helio P22 प्रोसेसर से लैस है। फोन में दी गई स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है।

(Written By- Ajay Verma)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.