Move to Jagran APP

6,000mAh बैटरी वाले सबसे सस्ते स्मार्टफोन Infinix Smart 4 Plus और TWS Earbuds की सेल आज

पिछले दिनों लॉन्च बजट स्मार्टफोन Infinix Smart 4 Plus और कंपनी के पहले ट्रू वायरलेस ईयरबड्स को आज Flipkart पर सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

By Harshit HarshEdited By: Published: Fri, 31 Jul 2020 07:09 AM (IST)Updated: Fri, 31 Jul 2020 07:28 AM (IST)
6,000mAh बैटरी वाले सबसे सस्ते स्मार्टफोन Infinix Smart 4 Plus और TWS Earbuds की सेल आज

नई दिल्ली, टेक डेस्क। पिछले दिनों लॉन्च हुए बजट स्मार्टफोन Infinix Smart 4 Plus को आज दूसरी बार सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इस स्मार्टफोन की सेल आज दिन के 1 बजे ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इसके अलावा कंपनी के पहले ट्रू वायरलेस ईयरबड्स SNOKOR iROCKERS को आज पहली बार सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इस ट्रू वायरलेस ईयरबड्स की सेल आज दिन के 12 बजे ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर आयोजित की जाएगी। इन दोनों ही डिवाइसेज को कंपनी ने पिछले दिनों ही भारतीय बाजार में लॉन्च किया था।

loksabha election banner

सबसे पहले हम बात करते हैं कंपनी के सब ब्रांड SNOKOR के iROCKERS TWS Earbuds की। इस गूज एग डिजाइन वाले ट्रू वायरलेस ईयरबड्स के साथ infinix ने अपने सब ब्रांड SNOKOR को भारतीय बाजार में उतारा है। इस ब्रांड के तहत कंपनी ने अपने पहले ईयरबड्स iROKERS को 1,499 रुपये की कीमत में लॉन्च किया है। इसके फीचर्स की बात करें तो ये ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी फीचर के साथ आता है।

इस ट्रू वायरलेस ईयरबड्स की सबसे खास बात यह है कि यह स्टाइलिश डिजाइन और मल्टी फंक्शन बटन के साथ आता है। इन बटन्स के जरिए यूजर्स ईयरबड्स को कंट्रोल कर सकते हैं। कॉल पिक करने और डिसकनेक्ट करने से लेकर म्यूजिक प्ले और पाउज करने में भी ये मल्टी फंक्शन बटन काम करते हैं। iROCKERS ट्रू वायरलेस ईयरबड्स 300mAh बैटरी वाले चार्जिंग केस के साथ आता है। इसके ईयरबड्स में 40mAh की बैटरी दी गई है। इस ईयरबड्स को एक बार चार्ज करने के बाद 20 घंटे का बैटरी म्यूजिक प्लेबैक (चार्जिंग केस के साथ) मिलता है।

Infinix Smart 4 Plus स्मार्टफोन की बात करें तो ये 6,000mAh की बैटरी के साथ आने वाला ये सबसे सस्ता स्मार्टफोन है। इसकी कीमत 7,999 रुपये है। यह स्मार्टफोन 3GB RAM + 32GB स्टोरेज के साथ आता है। इसके बैक में ड्यूल रियर कैमरा और ट्रिपल LED फ्लैश दिया गया है। फोन के बैक में 13MP का ड्यूल कैमरा और 8MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन MediaTek Helio A25 प्रोसेसर पर रन करता है। इसमें 6.82 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है, जो कि वाटर ड्रॉप नॉच फीचर और 90.3 फीसद स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो के साथ आता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.