Move to Jagran APP

5,000mAh की बैटरी वाले Infinix Hot 9 स्मार्टफोन की फ्लैश सेल आज, जानें कीमत और ऑफर

Infinix Hot 9 में पावरफुल बैटरी और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। यह स्मार्टफोन दोपहर 12 बजे सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा

By Renu YadavEdited By: Published: Mon, 24 Aug 2020 10:23 AM (IST)Updated: Mon, 24 Aug 2020 10:23 AM (IST)
5,000mAh की बैटरी वाले Infinix Hot 9 स्मार्टफोन की फ्लैश सेल आज, जानें कीमत और ऑफर
5,000mAh की बैटरी वाले Infinix Hot 9 स्मार्टफोन की फ्लैश सेल आज, जानें कीमत और ऑफर

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Infinix के लेटेस्ट स्मार्टफोन Infinix Hot 9 की 24 अगस्त यानी आज फ्लैश सेल है। यह सेल ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। ग्राहकों को इस स्मार्टफोन की खरीदारी करने पर डिस्काउंट से लेकर कैशबैक तक मिलेगा। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को नो-कॉस्ट EMI पर खरीदा जा सकेगा। फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में चार कैमरे और 5000mAh की बैटरी दी गई है।

loksabha election banner

Infinix Hot 9 की कीमत 

Infinix Hot 9 स्मार्टफोन के 4GB रैम + 64GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 9,499 रुपए है। इस स्मार्टफोन को Violet कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है। ऑफर की बात करें तो फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड से इस स्मार्टफोन की खरीदारी करने पर पांच प्रतिशत कैशबैक मिलेगा, जबकि ग्राहकों को फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक बज के क्रेडिट कार्ड से इस स्मार्टफोन की खरीदी करने पर पांच प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जाएगा। इसके अलावा वन फ्यूजन प्लस स्मार्टफोन को 1,056 रुपए प्रति माह की EMI पर भी खरीदा जा सकेगा।

Infinix Hot 9 की स्पेसिफिकेशन

बजट रेंज के इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी कैमरा 13MP का है, जबकि 2MP माइक्रोलेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर मौजूद है। वीडियो कॉलिंंग और सेल्फी की सुविधा के लिए इसमें 8MP का फ्रंट कैमरा उपलब्ध है। Infinix Hot 9 में यूजर्स को 5000mAh की पावरफुल बैटरी और सिक्योरिटी के लिए इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित इस स्मार्टफोन में 6.66 इंच का डिस्प्ले दिया गया है और यह MediaTek Helio P22 प्रोसेसर से लैस है। फोन में दी गई स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है।

Infinix Hot 9 Pro स्मार्टफोन

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इनफिनिक्स ने Infinix Hot 9 के साथ इस स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन की कीमत 10,499 रुपए है। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Infinix Hot 9 Pro में 6.6 इंच का फुल एचडी प्लस पंच होल डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 1600 x 720 पिक्सल है। साथ ही इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक Helio P22 ऑक्टा-कोर चिपसेट दी गई है। वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित XOS 6.0 पर काम करता है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को क्वाड कैमरा सेटअप का सपोर्ट मिला है, जिसमें 48MP का प्राइमरी लेंस, 2MP का डेप्थ सेंसर, 2MP का मैक्रो लेंस और लो-लाइट सेंसर मौजूद है। इसके अलावा इस फोन के फ्रंट में एलईडी फ्लैश लाइट के साथ 8MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

Infinix Hot 9 Pro की बैटरी और कनेक्टिविटी

Infinix Hot 9 Pro स्मार्टफोन में 4G VoLTE, माइक्रो यूएसबी पोर्ट, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0 और 3.5 एमएम ऑडियो जैक जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा यूजर्स को इस स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी मिलेगी।

(Written By- Ajay Verma)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.