Move to Jagran APP

Infinix Hot 9 सीरीज भारत में जल्द होगी लॉन्च, कंपनी ने जारी किया टीजर

Infinix Hot 9 सीरीज को लेकर कंपनी ने एक टीजर जारी किया है और आज कंपनी Flipkart के जरिए इसके कुछ फीचर्स का खुलासा करेगी

By Renu YadavEdited By: Published: Sat, 23 May 2020 10:09 AM (IST)Updated: Sat, 23 May 2020 10:09 AM (IST)
Infinix Hot 9 सीरीज भारत में जल्द होगी लॉन्च, कंपनी ने जारी किया टीजर
Infinix Hot 9 सीरीज भारत में जल्द होगी लॉन्च, कंपनी ने जारी किया टीजर

नई दिल्ली, टेक डेस्क। फोन निर्माता कंपनी Infinix के अपकमिंग स्मार्टफोन Infinix Hot 9 Pro को लेकर काफी समय से लीक्स सामने आ रहे हैं। वहीं अब कंपनी ने आधिकारिक तौर पर स्पष्ट कर दिया है कि जल्द ही भारतीय बाजार में Infinix Hot 9 सीरीज को लॉन्च किया जाएगा। बता दें कि Infinix Hot 9 पिछले साल लॉन्च किए गए Infinix Hot 8 का ही अपग्रेडेड वेरिएंट होगा। Infinix Hot 9 सीरीज को इंडोनेशिया पर पहले ही लॉन्च किया जा चुका है। 

loksabha election banner

Infinix ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक टीजर शेयर किया है। इस टीजर में जानकारी दी गई है कि कंपनी जल्द ही Infinix Hot 9 सीरीज को भारत में लॉन्च करने वाली है। इस सीरीज को लेकर आज यानि 23 मई को ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर खुलासा किया जाएगा। वीडियो में केवल Infinix Hot 9 सीरीज लिखा हुआ है और इसके फीचर्स व अन्य जानकारी के लिए थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा। 

Infinix Hot 9 की संभावित कीमत

Infinix Hot 9 को इंडोनेशिया में लॉन्च किया जा चुका है और वहां इस स्मार्टफोन की कीमत IDR 1,699,000 यानि लगभग 8,600 रुपये है। यह ब्लैक, सियान, वॉयलेट औार लाइट ब्लू कलर वेरिएंट में उपलब्ध है। उम्मीद है कि भारत में इस स्मार्टफोन की कीमत 7,000 से 8,000 रुपये के बीच हो सकती है। 

Infinix Hot 9 के स्पेसिफिकेशन्स

Infinix Hot 9 में 6.6 इंच का एचडी+ आईपीएस डिस्प्ले दिया गया है। यह स्मार्टफोन octa-core MediaTek Helio A25 चिपसेट पर काम करता है। इसमें 4GB रैम और 128GB इंटरनल मेमोरी दी गई है। ​जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से एक्सपेंड किया जा सकता है। फोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है। फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। इसका प्राइमरी सेंसर 16MP का है। जबकि 2MP का मेक्रो लेंस और 2MP का लो लाइट सेंसर उपलब्ध है। सेल्फी के लिए इसमें 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.