Move to Jagran APP

Infinix Hot 9 Pro को एक बार फिर खरीदने का मौका, दोपहर 12 बजे शुरू होगी सेल

Infinix Hot 9 Pro स्मार्टफोन आज दोपहर 12 बजे सेल के लिए उपलब्ध होगा और इसे एक्सक्लूसिवली Flipkart से खरीदा जा सकता है

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 29 Jul 2020 09:55 AM (IST)Updated: Wed, 29 Jul 2020 09:55 AM (IST)
Infinix Hot 9 Pro को एक बार फिर खरीदने का मौका, दोपहर 12 बजे शुरू होगी सेल
Infinix Hot 9 Pro को एक बार फिर खरीदने का मौका, दोपहर 12 बजे शुरू होगी सेल

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Infinix Hot 9 Pro स्मार्टफोन में पंच होल डिस्प्ले और 48MP का क्वाड रियर कैमरा समेत कई खास फीचर्स दिए गए हैं। इन फीचर्स और कीमत की वजह से ही यह स्मार्टफोन बाजार में मौजूद Xiaomi और Realme जैसे ब्रांड को टक्कर दे रहा है। अगर आप भी इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो दोपहर 12 बजे शुरू होने वाली फ्लैश सेल में हिस्सा ले सकते हैं। यह स्मार्टफोन भारतीय बाजार में एक्सक्लूसिवली ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart के जरिए सेल के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है। 

loksabha election banner

Infinix Hot 9 Pro केवल एक ही स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है। इसमें 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। भारतीय बाजार में इसे 9,999 रुपये की कीमत के साथ पेश किया गया है। स्मार्टफोन की सेल के दौरान यूजर्स कई आकर्षक ऑफर्स का भी लाभ उठा सकते हैं। Infinix Hot 9 Pro को यूजर्स नो कोस्ट ईएमआई विकल्प के साथ खरीद सकते हैं। इसके अलावा स्मार्टफोन के साथ यूजर्स को 6 महीने के लिए YouTube Premium सब्सक्रिप्शन भी ऑफर किया जा रहा है। यह स्मार्टफोन वॉयलेस और ओसियन वेव कलर वेरिएंट में उपलब्ध है।

Infinix Hot 9 Pro के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स की बात करें तो बजट रेंज के इस स्मार्टफोन में यूजर्स को 6.6 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले मिलेगा। जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1600 x 720 पिक्सल है और इसमें सेल्फी कैमरे के लिए पंच होल कट आउट डिजाइन दिया गया है। जो कि अर्फोडेबल स्मार्टफोन में कम ही उपलब्ध होता है। यह स्मार्टफोन MediaTek Helio P22 चिपसेट पर काम करता है और इसकी स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256GB तक एक्सपेंड कर सकते हैं। 

फोटोग्राफी के ​लिए Infinix Hot 9 Pro में क्वाड रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। फोन का मेन कैमरा 48MP का है। जबकि 2MP का मैक्रो लेंस, 2MP का डेप्थ सेंसर और एक लो लाइट सेंसर दिया गया है। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए यूजर्स इसमें दिए गए 8MP के फ्रंट कैमरे का इस्तेमाल कर सकते हैं। पावर बैकअप के लिए इसमें 5,000mAh की बैटरी मौजूद है। 

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.