Move to Jagran APP

Infinix Hot 8 के साथ मिलेंगे कई आकर्षक ऑफर्स, आज सेल के लिए होगा उपलब्ध

Infinix Hot 8 आज दोपहर 12 ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर फ्लैश सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा फोन में 5000एमएएच की बैटरी और ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 15 Jan 2020 11:04 AM (IST)Updated: Wed, 15 Jan 2020 11:08 AM (IST)
Infinix Hot 8 के साथ मिलेंगे कई आकर्षक ऑफर्स, आज सेल के लिए होगा उपलब्ध

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Infinix Hot 8 को भारतीय बाजार में पिछले साल बजट रेंज के तहत लॉन्च किया गया था। कम कीमत में 5,000एमएएच बैटरी के साथ आने वाले यह स्मार्टफोन फ्लैश सेल के लिए सेल के लिए उपलब्ध है। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आज दोपहर 12 बजे फोन की फ्लैश सेल शुरू होने वाली है। जहां आप इस फोन को आकर्षक ऑफर्स का लाभ उठाकर खरीद सकते हैं। 

loksabha election banner

Infinix Hot 8 ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर आज दोपहर 12 बजे फ्लैश सेल के लिए उपलब्ध होगी। फोन के साथ आप कई ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। इसकी कीमत 6,999 रुपये है और इस रेंज में कम ही डिवाइस हैं जिनमें 5,000एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है। फोन के साथ मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5 प्रतिशत का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं। वहीं फोन को ईएमआई ऑप्शन के साथ भी खरीदा जा सकता है। यह फोन Quetzal Cyan, Cosmic Purple, Shark Grey और Midnight Black कलर वेरिएंट में उपलब्ध है।

Infinix Hot 8 के स्पेसिफिकेशन्स 

Infinix Hot 8 में 6.52 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन Mediatek Helio P22 चिपसेट से लैस है और इसमें ड्रॉप नॉच डिस्प्ले डिजाइन मौजूद है। फोन की मुख्य यूएसबी इसकी बैटरी है, इसमें 5,000एमएएच की बैटरी दी गई है। जो कि 25 दिन का स्टैंडबाय टाइम देने में सक्षम है। इसमें 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल मेमोरी उपलब्ध है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद ये 256जीबी तक एक्सपेंड किया जा सकता है। 

फोटोग्राफी के लिए इसमें AI आधारित ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर और एक लो लाइट सेंसर मौजूद है। जबकि वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए Infinix Hot 8 में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है। इसमें फेस अनलॉक फीचर और फिंगरप्रिंट सेंसर दिए गए हैं जो कि फोन की सिक्योरिटी को बढ़ाते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.