Move to Jagran APP

Infinix GT 20 Pro में मिलेगी 5000 mAh बैटरी और 256GB स्टोरेज, लॉन्च से पहले FCC पर हुआ लिस्ट

Infinix GT 20 Pro स्मार्टफोन को X6871 मॉडल नंबर के साथ FCC साइट पर देखा गया है। एफसीसी साइट पर अपकमिंग फोन के कुछ स्पेक्स की जानकारी भी सामने आई है। लिस्टिंग से पता चलता है कि इस फोन में 45W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली बड़ी बैटरी दी जाएगी। इसमें 12GB रैम के साथ 256GB इंटरनल स्टोरेज प्रदान की जाएगी।

By Yogesh Singh Edited By: Yogesh Singh Published: Sun, 24 Mar 2024 04:30 PM (IST)Updated: Sun, 24 Mar 2024 04:30 PM (IST)
Infinix GT 20 Pro FCC साइट पर देखा गया है।

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। इन्फिनिक्स इन दिनों एक नए स्मार्टफोन पर काम कर रही है। इस फोन को Infinix GT 10 सीरीज के अपग्रेड के तौर पर पेश किया जाएगा। टेक कंपनी ने Infinix GT 20 Pro को लॉन्च करने की प्लानिंग कर ली है। इस फोन को हाल ही में मॉडल नंबर के साथ एफसीसी सर्टिफिकेशन साइट पर लिस्ट किया गया है।

loksabha election banner

जिससे संकेत मिलता है कि इसकी लॉन्च डेट नजदीक आ चुकी है। यह फोन 256GB स्टोरेज के साथ ग्लोबली लॉन्च किया जा सकता है। आइए इसके बारे में जान लेते हैं।

Infinix GT 20 Pro FCC पर हुआ लिस्ट

  • Infinix GT 20 Pro स्मार्टफोन को X6871 मॉडल नंबर के साथ एफसीसी साइट पर देखा गया है, एफसीसी साइट पर अपकमिंग फोन के कुछ स्पेक्स की जानकारी भी सामने आई है।
  • लिस्टिंग से पता चलता है कि इस फोन में 45 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली बड़ी बैटरी दी जाएगी। इसमें 12GB रैम के साथ 256GB इंटरनल स्टोरेज प्रदान की जाएगी। जिसे पावरफुल प्रोसेसर के साथ जोड़ा जाएगा।
  • फोन के चिपसेट के बारे में स्पष्ट जानकारी नहीं है। इसकी एक तस्वीर भी सामने आई है जिससे इसके कैमरा मॉड्यूल को लेकर संकेत मिलता है।
  • तस्वीर के आधार पर कहा जा सकता है कि इसमें Infinix GT 10 सीरीज के समान ही कैमरा सेटअप मिलेगा। एफसीसी साइट पर 164×74.5×7.6 डायमेंशन के साथ यह फोन देखा गया है।

संभावित स्पेसिफिकेशन

लिस्टिंग के आधार पर कहा जा सकता है कि इस फोन में परफॉर्मेंस के लिए MediaTek Dimensity 8200 प्रोसेसर देखने को मिल सकता है। इसमें 5000 बैटरी मिलने की उम्मीद है, यह बैटरी 45 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

वहीं इसमें 12GB रैम के साथ 256GB इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी। याद दिला दें कुछ दिन पहले इसे BIS पर भी देखा गया था, जिसके आधार पर इसके भारत लॉन्च की उम्मीदें भी बढ़ जाती है।

ये भी पढ़ें- क्या Delhi Metro में लड़कियों का रंग लगाने वाला वीडियो AI से बना है? जानिए क्या कहा DMRC ने


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.