Move to Jagran APP

Infinix ने शुरू की ‘Infinix Days Sale’ कई स्मार्टफोन पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट ऑफर

Infinix Days Sale की शुरुआत कर दी गई है और ये सेल आज यानि 14 जनवरी से शुरू होकर 16 जनवरी तक चलेगी। यानि सेल के दौरान Infinix Hot 9 से लेकर Infinix Note 7 तक कई स्मार्टफोन को कम कीमत में खरीदा जा सकता है।

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 14 Jan 2021 03:29 PM (IST)Updated: Fri, 15 Jan 2021 07:35 AM (IST)
Infinix ने शुरू की ‘Infinix Days Sale’ कई स्मार्टफोन पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट ऑफर
यह दैनिक जागरण की फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Infinix ने अपनी एक्सक्लूसिव ‘Infinix Day Sale’ की घोषणा कर दी है। यह सेल आज यानि 14 जनवरी से शुरू होकर 16 जनवरी तक चलेगी। लेकिन इस सेल का लाभ यूजर्स केवल ई-काॅमर्स वेबसाइट Flipkart के माध्यम से ही उठा सकते हैं। फिल्पकार्ट पर चल रही इस ‘Infinix Days Sale’ में कंपनी के कई लोकप्रिय स्मार्टफोन जैसे कि Infinix Hot 9, Infinix Hot 9 Pro और Infinix Note 7 आदि को बेहद ही कम कीमत पर खरीदा जा सकता है। आइए जानते हैं इस सेल में मिलने वाले ऑफर्स और डिस्काउंट के बारे में डिटेल से....

loksabha election banner

मिलेंगे आकर्षक ऑफर्स

Infinix Days Sale में मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो कंपनी ने घोषणा की है कि यदि सेल के दौरान कस्टमर्स एक साथ तीन माॅडल्स खरीदते हैं तो उन्हें SNOKOR iRocker Bluetooth earbuds केवल 1 रुपये में प्राप्त करने का मौका मिलेगा। जबकि इसकी कीमत 1,499 रुपये है। लेकिन यह ऑफर स्मार्टफोन आपके पास डिलीवर होने के बाद ही उपलब्ध होगा। जिसका इस्तेमाल यूजर्स Flipkart अकाउंट पर जाकर 10 दिनों के अंदर कर सकते हैं। 

इन स्मार्टफोन पर मिल रही है भारी छूट

अगर आप सेल के दौरान Infinix Hot 9 स्मार्टफोन खरीदते हैं तो आपको केवल 9,499 रुपये देने होंगे। इस स्मार्टफोन में 13MP का क्वाड रियर कैमरा सेटअप और 8MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। जबकि फोन में 6.6 इंच का पंच होल डिस्प्ले दिया गया है। वहीं Hot 9 Pro को 10,499 रुपये में खरीदने का मौका मिल रहा है। इस स्मार्टफोन में 48MP का एआई क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 4GB रैम और 64GB इंटरनल मेमोरी मौजूद है।

वहीं Infinix Days Sale के दौरान कंपनी के लोकप्रिय स्मार्टफोन Infinix Note 7 को 10,999 रुपये की कीमत के साथ खरीदा जा सकता है। इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है और कंपनी का दावा है कि यह बैटरी 20 घंटे का वीडियो प्लेबैक देने में सक्षम है। इस स्मार्टफोन को MediaTek Helio G70 प्रोसेसर पर पेश किया गया है और इसमें 48MP का क्वाड रियर कैमरा सेटअप मौजूद है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.