नई दिल्ली, टेक डेस्क। अगर आप क्रिकेट के शौकीन हैं तो आज भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले पहले वनडे मैच का इंतजार कर रहे होंगे। ऐसे में आपको बता दें कि यह मैच आज दोपहर मुंबई में खेला जाएगा। लाइव मैच टीवी पर प्रसारित होगा लेकिन ऑफिस या किसी अन्य काम की व्यस्तता के कारण आप अगर टीवी पर मैच नहीं देख सकते, तो इसके लिए मोबाइल फोन का इस्तेमाल कर सकते हैं। यहां हम आपको बताने वाले हैं कि मोबाइल फोन में India vs Australia मैच का लाइव स्ट्रीम कैसे देंखे?

India vs Australia मैच का लाइव स्ट्रीम देखने के लिए आप अपने मोबाइल फोन में JioTV ऐप का इस्तेमाल कर सकते हैं। अपने फोन में JioTV ऐप का डाउनलोड करने के बाद आप कहीं भी बैठकर मैच का आनंद लेे सकते हैं। खास बात है कि मोबाइल पर मैच देखते समय आप आसानी से काम भी कर पाएंगे। 

India vs Australia लाइव स्ट्रीमिंग के लिए आप HotStar ऐप का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। इस ऐप में भी आपको लाइव क्रिकेट मैच देखने की सुविधा​ मिलेगी। साथ ही Star Sports Network पर भी मैच देखा जा सकता है। 

मैच में भारतीय टीम की ओर से विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, शिखर धवन, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, कुलदीप यादव, मनीष पांडे, केदार जाधव, रिषभ पंत, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, युजवेंद्रा सिंह चहल, नवदीप सैनी, जसप्रीत बुमराह, शार्दुल ठाकुर और मोहम्मद शमी मैच खेल सकते हैं। 

वहीं ऑस्ट्रेलियाई टीम में आज कप्तान एरोन फिंच समेत एलेक्स कैरी, पैट कमिंस, एश्टन एगर, पीटर हैंड्सकांब, जोश हेजलवुड, मार्नस लाबुशाने, केन रिचर्डसन, स्टीव स्मिथ, मिशेल स्टार्क, एश्टन टर्नर, डेविड वार्नर और एडम जंपा शामिल हैं।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस