Move to Jagran APP

एयरटेल और रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए आइडिया ने पेश किया यह खास ऑफर

टेलिकॉम सेक्टर में आइडिया ने एयरटेल और रियलांस जियो को टक्कर देने के लिए एक नया प्रीपेड प्लान पेश किया है।

By Praveen DwivediEdited By: Published: Fri, 05 Jan 2018 03:48 PM (IST)Updated: Fri, 05 Jan 2018 03:58 PM (IST)
एयरटेल और रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए आइडिया ने पेश किया यह खास ऑफर
एयरटेल और रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए आइडिया ने पेश किया यह खास ऑफर

नई दिल्ली (बिजनेस डेस्क)। आइडिया सेल्युलर ने एयरटेल और रियालंस जियो को टक्कर देने के लिए एक नया प्रीपेड प्लान पेश किया है। कंपनी 93 रुपये में अपने इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दे रही है। यह प्लान सीधे तौर पर उन यूजर्स के लिए जो डेटा के बजाय कॉलिंग को तरजीह देते हैं। आइडिया का 93 रुपये वाला यह प्लान एयरटेल के 93 रुपये वाला प्लान और रिलायंस जियो के 98 रुपये के प्लान को टक्कर देगा।

loksabha election banner

क्या है आइडिया का 93 रुपये का प्लान-
आइडिया के इस 93 रुपये वाले प्लान में अनलिमिटेड एसटीडी और लोकल कॉल्स की सुविधा के साथ-साथ 10 दिनों के लिए एक जीबी डेटा दिया जा रहा है। इसमें कोई फ्री एसएमएस या अनलिमिटेड डेटा ऑफर नहीं है। साथ ही इस प्लान के तहत 250 मिनट प्रति दिन और 1000 मिनट प्रति हफ्ते की कैपिंग है। इस लिमिट से ऊपर कॉल होने पर एक पैसा प्रति सेकेंड चार्ज किया जाएगा।

टेलिकॉम कंपनी प्लान वैधता डेटा कॉल्स एमएसएम
एयरटेल 93 रुपये 10 दिन 1 जीबी अनलिमिटेड 100
रियालंस जियो 98 रुपये 14 दिन 1 जीबी अनलिमिटेड 140
आइडिया 93 रुपये् 10 दिन 1 जीबी 250 मिनट प्रति दिन  जीरो

क्या है रिलायंस जियो का 98 रुपये का प्लान
रिलायंस जियो अपने 98 रुपये के टैरिफ प्लान में असीमित लोकल और एसटीडी कॉल (रोमिंग सहित) दे रही है। साथ ही इसमें 140 फ्री एसएमएस और 2.1 जीबी का फेयर यूसेज पॉलिसी के तहत असीमित हाई स्पीड डेटा दिया जा रहा है। जियो का यह प्लान 14 दिनों की वैलिडिटी के साथ आएगा।

एयरटेल का 93 रुपये वाला प्लान
एयरटेल के 93 रुपये वाले रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को असीमित लोकल और एसटीडी कॉल्स (रोमिंग सहित) और 10 दिन के लिए एक जीबी डेटा दिया जाएगा। साथ ही इस पैक में हर रोज 100 एसएमएस भी फ्री मिलेंगे। कंपनी ने बताया है कि यह रिचार्ज प्लान 2जी, 3जी और 4जी स्मार्टफोन के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.