नई दिल्ली, टेक डेस्क। ICC World Cup के पहले सेमीफाइनल में आज India और New Zealand के बीच मैच खेला जा रहा है। इस बार के वर्ल्ड कप में Nokia भारतीय यूजर्स को हर मैच वाले दिन कई ऑफर्स दे रहा है। इस ऑफर के तहत यूजर्स को Nokia 8.1, Nokia 7.1 और Nokia 6.1 Plus की खरीद पर यूजर्स को Rs 4,000 का गिफ्ट कार्ड ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा Nokia 3 और Nokia 6.1 की कीमत कम की गई है। इस साल डेडिकेटेड गूगल असिस्टेंस के साथ लॉन्च हुए Nokia 4.2 और Nokia 3.2 की खरीद पर भी यूजर्स को Rs 1,000 का गिफ्ट कार्ड दिया जा रहा है।

Nokia 8.1

इस स्मार्टफोन के फीचर्स कि बात करें तो इसमें 6.18 इंच का फुल एचडी प्लस प्योर डिस्प्ले दिया जा रहा है। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 चिपसेट प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। फोन के कैमरा स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 12+13 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। सेल्फी के लिए इसमें 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,500 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन दो रैम वेरिएंट्स 4GB और 6GB के साथ आता है और इसकी इंटरनल मेमोरी को आप माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 400GB तक बढ़ा सकते हैं।

इस स्मार्टफोन की खरीद पर Airtel यूजर्स को 360GB डाटा का ऑफर किया जा रहा है। इसके लिए एयरटेल यूजर्स को Rs 249 और Rs 349 का रिचार्ज कराना होगा। गिफ्ट कार्ड लेने के लिए यूजर्स को इस स्मार्टफोन को खरीदते समय प्रोमो कोड MATCHDAYS एंटर करना होगा। इस प्रोमोकोड का इस्तेमाल केवल भारत के मैच वाले दिन ही कर सकते हैं। अन्य मिलने वाले ऑफर की बात करें तो Rs 8,000 का वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट वारंटी भी दी जा रही है। साथ ही साथ No Cost EMI का भी लाभ दिया जा रहा है। यह ऑफर Nokia 8.1 के 4GB और 6GB दोनों वेरिएंट्स पर दिए जा रहे हैं। इस स्मार्टफोन को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

Nokia 7.1
इस स्मार्टफोन के फीचर्स कि बात करें तो इसमें 5.84 इंच का फुल एचडी प्लस प्योर डिस्प्ले दिया जा रहा है। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 636 चिपसेट प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। फोन के कैमरा स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 12+5 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,500 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन 4GB+64GB स्टोरेज के साथ आता है और इसकी इंटरनल मेमोरी को आप माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 400GB तक बढ़ा सकते हैं।

इस स्मार्टफोन की खरीद पर भी Airtel यूजर्स को 360GB डाटा का ऑफर किया जा रहा है। इसके लिए एयरटेल यूजर्स को Rs 249 और Rs 349 का रिचार्ज कराना होगा। गिफ्ट कार्ड लेने के लिए यूजर्स को इस स्मार्टफोन को खरीदते समय प्रोमो कोड MATCHDAYS एंटर करना होगा। इस प्रोमोकोड का इस्तेमाल केवल भारत के मैच वाले दिन ही कर सकते हैं। अन्य मिलने वाले ऑफर की बात करें तो Rs 6,200 का वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट वारंटी भी दी जा रही है। साथ ही साथ No Cost EMI का भी लाभ दिया जा रहा है। इस स्मार्टफोन को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

Nokia 6.1 Plus
इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 5.8 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 636 चिपसेट प्रोसेसर पर रन करता है। फोन दो रैम वेरिएंट्स 4GB और 6GB में उपलब्ध है। फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में 16+5 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। सेल्फी के लिए भी इसमें 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,060 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन की इंटरनल मेमोरी को आप माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 400GB तक बढ़ा सकते हैं।

इस स्मार्टफोन की खरीद पर भी Airtel यूजर्स को 360GB डाटा का ऑफर किया जा रहा है। इसके लिए एयरटेल यूजर्स को Rs 249 और Rs 349 का रिचार्ज कराना होगा। गिफ्ट कार्ड लेने के लिए यूजर्स को इस स्मार्टफोन को खरीदते समय प्रोमो कोड MATCHDAYS एंटर करना होगा। इस प्रोमोकोड का इस्तेमाल केवल भारत के मैच वाले दिन ही कर सकते हैं। अन्य मिलने वाले ऑफर की बात करें तो Rs 5,000 का वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट वारंटी भी दी जा रही है। साथ ही साथ No Cost EMI का भी लाभ दिया जा रहा है। इस स्मार्टफोन को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

Posted By: Harshit Harsh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप