Move to Jagran APP

सात कैमरों से लैस हो सकता है Huawei P40 Pro, जल्द होने वाला लॉन्च

Huawei P40 सीरीज के तहत कंपनी कुल तीन स्मार्टफोन बाजार में उतारने वाली है और इनके कई फीचर्स की जानकारी सामने आ चुकी है

By Renu YadavEdited By: Published: Mon, 30 Dec 2019 07:17 PM (IST)Updated: Mon, 30 Dec 2019 07:18 PM (IST)
सात कैमरों से लैस हो सकता है Huawei P40 Pro, जल्द होने वाला लॉन्च
सात कैमरों से लैस हो सकता है Huawei P40 Pro, जल्द होने वाला लॉन्च

नई दिल्ली, टेक डेस्क। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Huawei साल 2020 में P सीरीज के तहत स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। रिपोर्ट के अनुसार कंपनी मार्च 2020 में P40 और P40 Pro को बाजार में उतार सकती है। अभी तक इन फोन्स के बारे में कई लीक्स व खुलासे सामने आ चुके हैं। वहीं अब Huawei P40 Pro के कैमरा फीचर से जुड़ा हुआ बड़ा खुलासा हुआ है, इसके मुताबिक स्मार्टफोन में कुल 7 कैमरे देखने को मिलेंगे। 

loksabha election banner

लीक्स्टर Ice Universe ने एक ट्वीटर पोस्ट के जरिए जानकारी दी है कि Huawei P40 Pro साल 2020 में लॉन्च होगा। इसके साथ ही फोन की इमेज भी शेयर की है जिसमें बैक पैनल पांच और फ्रंट पैनल में 2 कैमरा सेंसर दिए गए है। इसका मतलब है कि इस फोन में यूजर्स को कुल 7 कैमरों से फोटोग्राफी करने का अनुभव प्राप्त होगा। 

पिछले दिनों सामने आई GizmoChina की रिपोर्ट में अनुसार Huawei P40 Pro में मेन वाइड एंगल लेंस, एक cine लेंस, एक ToF सेंसर, 10x optical zoom के साथ एक periscope लेंस और एक telephoto लेंस दिया गया है। वहीं फोन में डिस्प्ले साइज 6.5 से लेकर 6.7 इंच के बीच हो सकता है। साथ ​ही पिछले दिनों यह भी खबर आई थी कि Huawei P40 Pro में पेंटा कैमरा सपोर्ट दिया जा सकता है।

कंपनी के कंज्यूमकर बिजनेस हेड ने भी हाल ही में अपने अपकमिंग Huawei P40 सीरीज के बारे में जानकारी देते हुए संकेत दिया था यह डिवाइस कंपनी के अपने HarmonyOS ओएस पर आधारित होंगे। उन्होंने यह स्पष्ट किया था कि HarmonyOS स्मार्टफोन्स के लिए तैयार हो चुका है लेकिन कंपनी इसमें कुछ बदलाव का इंतजार कर रही है। इसके अलावा फोन में 64 मेगापिक्सल का Sony IMX686 प्राइमरी सेंसर दिया जा सकता है। साथ ही फोन में पॉप-अप सेल्फी कैमरा उपलब्ध हो सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.