Move to Jagran APP

Huawei Nova 6 SE का रीब्रांडेड अवतार होगा Nova 7i, 14 फरवरी को होगा लॉन्च!

Huawei Nova 7i कम रोशनी में भी बेहतर कैमरा क्वालिटी देने में सक्षम बताया जा रहा है। फोन की कुछ स्पेसिफिकेशन्स भी ऑनलइन देखी गई हैं

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Fri, 31 Jan 2020 10:17 AM (IST)Updated: Fri, 31 Jan 2020 10:17 AM (IST)
Huawei Nova 6 SE का रीब्रांडेड अवतार होगा Nova 7i, 14 फरवरी को होगा लॉन्च!
Huawei Nova 6 SE का रीब्रांडेड अवतार होगा Nova 7i, 14 फरवरी को होगा लॉन्च!

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Huawei Nova 6 SE को रीब्रांड अवतार में 14 फरवरी को मलेशिया में लॉन्च किया जाएगा। इस रीब्रांडेड अवतार का नाम Huawei Nova 7i होगा। यह फोन हाइसिलिकॉन किरिन 810 प्रोसेसर और फुल-एचडी+ डिस्प्ले से लैस हो सकता है। साथ ही इसमें एक वीडियो कॉलिंग फीचर भी मौजूद होगा जिसका नाम MeeTime होगा। कहा जा रहा है कि यह फोन कम रोशनी में भी बेहतर कैमरा क्वालिटी देने में सक्षम है। फोन की कुछ स्पेसिफिकेशन्स भी ऑनलइन देखी गई हैं।

loksabha election banner

Huawei Nova 7i की संभावित कीमत: वैसे तो कंपनी ने इस फोन की कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन अगर Huawei Nova 6 SE की बात करें तो इसकी चीन में कीमत 2199 चीनी युआन यानी करीब 22,700 रुपये है। ऐसे में Huawei Nova 7i की कीमत भी इसी के आस-पास हो सकती है।

Huawei Nova 7i के संभावित फीचर्स: मलेशिया की टेक वेबसाइट SoyaCincau पर इसके कुछ फीचर्स सामने आए हैं। इसके मुताबिक, फोन में 6.4 इंच का फुल-एचडी+ आईपीएस डिस्प्ले दिया गया होगा। साथ ही हाइसिलिकॉन किरिन 810 प्रोसेसर और 8 जीबी तक रैम दी जा सकती है। वहीं, 128 जीबी तक की स्टोरेज भी उपलब्ध कराई जा सकती है। फोन में क्वाड रियर कैमरा भी दिए जाने की उम्मीद है। फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिए जाने की उम्मीद है।

Huawei Nova 7i के अन्य फीचर्स: इसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का होगा। वहीं, दूसरा 8 मेगापिक्सल का, तीसरा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और चौथा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर होगा। सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का सेंसर दिया जा सकता है। फोन को पावर देने के लिए 4200 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है जो 40W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। Huawei Nova 7i को वैश्विक तौर पर कब लॉन्च किया जाएगा इसकी फिलहाल कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.