Move to Jagran APP

Huawei के दो और फोन हो सकते हैं लॉन्च, वीवो X21 से होगा मुकाबला

Huawei Mate 20 और Huawei Mate 20 Pro की जानकारियां लीक हुई है, फोन को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है

By Harshit HarshEdited By: Published: Thu, 02 Aug 2018 05:45 PM (IST)Updated: Fri, 03 Aug 2018 07:43 AM (IST)
Huawei के दो और फोन हो सकते हैं लॉन्च, वीवो X21 से होगा मुकाबला

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। हुआवे के दो और स्मार्टफोन्स जल्द बाजार में दस्तक दे सकते हैं। इन दोनों ही स्मार्टफोन्स से जुड़ी जानकारियां सामने आ रही है। हुआवे के ये दो स्मार्टफोन Huawei Mate 20 और Huawei Mate 20 Pro की कुछ फीचर्स इन दिनों सोशल मीडिया में वायरल हो रहे हैं। वायरल हुए फीचर्स में यह पता चला है कि इन दोनों ही स्मार्टफोन्स में वीवो एक्स 21 की तरह ही इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जा सकता है। ये दोनों ही स्मार्टफोन्स कंपनी के पहले इन-डिस्प्ले वाले स्मार्टफोन हो सकते हैं। आइए, जानते हैं इन दोनों स्मार्टफोन्स के फीचर्स के बारे में

loksabha election banner

लीक हुई जानकारी के मुताबिक इन दोनों स्मार्टफोन में किरीन 980 चिपसेट प्रोसेसर दिया जा सकता है। आपको बता दें कि ये जानकारियां XDA डेवेलपर्स के माध्यम से सामने आई है। इस लीक से यह भी पता चला है कि इन दोनों स्मार्टफोन्स में 6.3 इंच का सुपर एमोलेड स्क्रीन भी दी जा सकती है। कंपनी ने पिछले साल Huawei Mate 10 और Huawei Mate 10 Pro को भी एलसीडी डिस्प्ले और AMOLED स्क्रीन के साथ बाजार में उतारा था। इसके अलावा Huawei Mate 20 Pro में कर्व्ड OLED भी दिया जा सकता है। इन फीचर्स के अलावा अन्य फीचर्स के बारे में फिलहाल कोई अन्य जानकारी उपलब्ध नहीं है।

वीवो X21 से हो सकता है मुकाबला

वीवो X21 में फिंगरप्रिंट सेंसर को बैक पैनल के बजाय रियर पैनल पर स्क्रीन के अंदर इंटीग्रेट किया गया है। साथ ही 3.5mm हेडफोन जैक को डिवाइस के टॉप पर शिफ्ट कर दिया गया है। दिखने में यह फोन Vivo V9 की तरह ही है। फोन में 6.28 इंच का एफएचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 2280X1080 है। इसकी पिक्सल डेन्सिटी 402 PPI और आस्पेक्ट रेश्यो 19:9 है। फोन के डिस्प्ले पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 की प्रोटेक्शन दी गई है। इस फोन को आई प्रोटेक्शन के साथ पेश किया गया है। इस फोन के बारे में अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें:

Xiaomi Mi A2 का इंतजार हुआ खत्म, 8 अगस्त को भारत में होगा लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

स्मार्टफोन में बस एक सेटिंग करते ही नहीं आएंगे फर्जी कॉल्स, जानें पूरा प्रोसेस

सैमसंग और हुआवे के स्मार्टफोन्स सस्ते में खरीदने का मौका, मिल रहा है डिस्काउंट और ऑफर्स


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.