Move to Jagran APP

HTC लेकर आ रहा है​ नया एंट्री लेवल स्मार्टफोन 'Wildfire E2', जल्द हो सकता है लॉन्च

HTC जल्द ही बाजार में फिर से दस्तक देने वाला है ​और इस बार कंपनी अपना एंट्री लेवल स्मार्टफोन Wildfire E2 को लॉन्च कर सकती है

By Renu YadavEdited By: Published: Fri, 17 Jul 2020 09:21 AM (IST)Updated: Fri, 17 Jul 2020 09:21 AM (IST)
HTC लेकर आ रहा है​ नया एंट्री लेवल स्मार्टफोन 'Wildfire E2', जल्द हो सकता है लॉन्च

नई दिल्ली, टेक डेस्क। ताइवान की फोन निर्माता कंपनी HTC से लंबे समय शांत है और कंपनी की ओर से फिलहाल कोई हलचल नजर आ रही है। आखिरी बार HTC ने U20 5G  और Desire 20 Pro को बाजार में उतारा था। वहीं इस साल फरवरी में भारतीय बाजार में मिड बजट रेंज के HTC Wildfire R70 को पेश किया था लेकिन अभी तक इसकी सेल को लेकर कोई घोषणा नहीं की गई। वहीं अब चर्चा है कि कंपनी अन्य स्मार्टफोन कंपनियों को टक्कर देने के लिए जल्द ही अपना नया एंट्री लेवल स्मार्टफोन बाजार में लेकर आने वाली है। कंपनी का अपकमिंग स्मार्टफोन Wildfire E2 गूगल प्ले कंसोल सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया गया है। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि Wildfire E2 के लिए यूजर्स को ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा। 

loksabha election banner

MySmartprice वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार HTC Wildfire E2 को Google Play Console लिस्ट में स्पॉट किया गया है। जहां इस स्मार्टफोन के कई खास फीचर्स के बारे में खुलासा किया गया है। लिस्टिंग के अनुसार इस स्मार्टफोन में 6.2 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया जाएगा जो कि वॉटरड्रॉप नॉच के साथ आएगा। इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 720 x 1520 पिक्सल और पिक्सल डेंसिटी 320ppi हो सकती है।  

HTC Wildfire E2 को Helio P22 चिपसेट पर पेश किया जाएगा। Google Play Console लिस्ट में फोन के 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज मॉडल की जानकारी दी गई है। ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि कंपनी इसे एक ही स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च कर सकती है। मेमोरी उपलब्ध होगी। इसके अलावा फोन की इमेज भी सामने आई है जिसमें स्पष्ट तौर पर दिया गया है कि इस स्मार्टफोन में रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर उपलब्ध होगा। साथ ही यह स्मार्टफोन एंड्राइड 10 ओएस पर पेश होगा। हालांकि, कंपनी की ओर से अभी तक इस स्मार्टफोन को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। लेकिन इस लिस्टिंग के बाद उम्मीद है कि यह जल्द ही बाजार में लॉन्च हो सकता है।

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.