Move to Jagran APP

छोटे बिजनेस को रफ्तार देने के लिए HP ने लॉन्च किया इंडस्ट्री का पहला HP LaserJet Tank Series Printers

HP छोटे बिजनेस को बढ़ावा देने के लिए प्रिंटिंग इंडस्ट्री में LaserJet Tank Series प्रिंटर्स लांच किया है। इस सीरीज में तीन मॉडल है जिसमें 1005 1020 and 2606 शामिल है। इन प्रिंटर्स की खास बात ये हैं कि आप इनसे प्रिंट कॉपी या स्कैन तीनों कर सकते हैं।

By Ankita PandeyEdited By: Published: Tue, 09 Aug 2022 05:35 PM (IST)Updated: Tue, 09 Aug 2022 05:36 PM (IST)
छोटे बिजनेस को रफ्तार देने के लिए HP ने लॉन्च किया इंडस्ट्री का पहला HP LaserJet Tank Series Printers
HP ने लॉन्च किया इंडस्ट्री का पहला HP LaserJet Tank Series Printers

नई दिल्ली, ब्रांड डेस्क। लघु और मध्यम उद्योग जगत की जरूरतों को मद्देनजर रखते हुए HP ने प्रिंटिंग इंडस्ट्री में LaserJet Tank Series प्रिंटर्स लांच किया है। इस सीरीज में HP ने 1005, 1020 and 2606 नाम के तीन मॉडल्स बाजार में उतारे हैं। ये प्रिंटर्स अपने शानदार और बिलकुल नए फीचर्स की मदद से आपके बिज़नेस की प्रोडक्टिविटी बढ़ाने में सक्षम है। छोटे स्केल के बिज़नेस जिनमे प्रिंटिंग की अक्सर जरूरत रहती है जैसे की रियल एस्टेट के दस्तावेज, कोचिंग के स्टडी मैटेरियल्स और भी ऐसे व्यवसायों को आप इन प्रिंटर्स के इस्तेमाल से एक नया आयाम दे सकते हैं।

loksabha election banner

LaserJet Tank Series प्रिंटर्स की खास बात ये है कि आप प्रिंट, कॉपी या स्कैन ये तीनों ही काम कर सकते हैं। HP के ये प्रिंटर्स इंस्टॉल करने में बहुत ही आसान है। इनमें आपको पावर कॉर्ड, ईथरनेट और WiFi कनेक्टिविटी भी मिलती है जो आपके प्रिंटिंग अनुभव को और भी मजेदार बनाती है। साथ ही आपको मिलता है Smart App Advance का एक साल का फ्री सब्सक्रिप्शन जिसकी मदद से आप कहीं भी प्रिंट, स्कैन या शेयर कर सकते हैं। इन प्रिंटर्स की एक और बात जो खास है वो ये है कि ये आत्मनिर्भर प्रिंटर्स हैं। तो अब आपको प्रिंटर के टोनर खत्म होने के बाद किसी थर्ड पार्टी के पास जाने की जरूरत नहीं है। प्रिंटर बॉक्स के अंदर ही आपको इनबॉक्स टोनर, पावर कॉर्ड और मैन्युअल मिलेगा और इनके सेल्फ-रीलोड टेक से आपका काफी समय बचेगा। इन प्रिंटर्स की 22 PPM की स्पीड से आपके व्यवसाय को गति मिलेगी और आपका व्यवसाय सही दिशा में आगे बढ़ेगा।

ये तो सब जानते हैं कि हर पेज को प्रिंट करने की एक लागत होती है। HP के इन LaserJet Tank Series प्रिंटर्स के इस्तेमाल से आपके हर पेज को प्रिंट करने की लागत में कमी आएगी जिससे आपकी काफी पूंजी बचेगी। उस पूंजी को आप अपने व्यवसाय के अन्य पहलुओं में लगा कर और भी बेहतर परिणाम पा सकते हैं। यह प्रिंटर्स अपनी मजबूत बॉडी की बदौलत एक महीने में 25000 पेज तक प्रिंट कर कर सकता है जो बनाता है LaserJet Tank Series प्रिंटर्स को लेज़र प्रिंटर्स का चैंपियन!

प्रिंटिंग के समय प्रिंटर के पास खड़े रहना एक बहुत बड़ा मुद्दा होता है, लेकिन अगर आप LaserJet Tank Series प्रिंटर्स इस्तेमाल कर रहे हैं तो आपकी ये दिक्कत भी सुलझ जाएगी, इनमें दी गयी ADF टेक्नोलॉजी की बदौलत। ADF टेक्नोलॉजी की मदद से आप एक बार में ढेरों दस्तावेज प्रिंटिंग पर लगा सकते हैं। और तो और डुप्लेक्सर टेक की मदद से आप एक बार में दोनों साइड प्रिंट कर सकते हैं।

अगर आपके दस्तावेज बेहद महत्वपूर्ण हैं तो भी आपको उनकी सिक्योरिटी की चिंता करने की जरूरत नहीं हैं। HP LaserJet Tank Series प्रिंटर्स की वुल्फ सिक्योरिटी सिस्टम से आपको मिलता हैं एक सिक्योर प्रिंटिंग अनुभव, बेहतर ऑटो स्कैन और मोबाइल फैक्स सुविधा। LaserJet Tank Series एनवायरनमेंट फ्रेंडली हैं क्योंकि ये बना है 75% कम प्लास्टिक से और इसका टोनर भी पाउच में आता है। इससे ये तो साफ है कि HP की ये चैंपियन प्रिंटर सीरीज आपके साथ-साथ वातावरण का भी ख्याल रखती है।

अगर हमारी माने तो HP LaserJet Tank Series प्रिंटर्स अभी के समय में मार्केट में उपलब्ध सभी प्रिंटरों में श्रेष्ठ है। शानदार टेक्नोलॉजी, आसान सेटअप और बेहद किफायती लेज़र प्रिंटिंग तकनीक इन्हें बनाती हैं प्रिंटिंग बिज़नेस का किंग!

Note:- यह आर्टिकल ब्रांड डेस्क द्वारा लिखा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.