Move to Jagran APP

आज लॉन्च होगा Realme 5 and Realme 5 Pro स्मार्टफोन, ऐसे देखें लाइव स्ट्रीम

Realme 5 भारतीय बाजार में 20 अगस्त को लॉन्च होगा जिसमें क्वाड कैमरा सेटअप और 5000एमएएच की बैटरी होगी...

By Harshit HarshEdited By: Published: Mon, 19 Aug 2019 02:45 PM (IST)Updated: Tue, 20 Aug 2019 11:11 AM (IST)
आज लॉन्च होगा Realme 5 and Realme 5 Pro स्मार्टफोन, ऐसे देखें लाइव स्ट्रीम
आज लॉन्च होगा Realme 5 and Realme 5 Pro स्मार्टफोन, ऐसे देखें लाइव स्ट्रीम

 नई दिल्ली, टेक डेस्क। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme भारत में 20 अगस्त को आयोजित होने वाले एक इवेंट में Realme 5 स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी, जिसकी मुख्य खासियत 5,000एमएएच की बैटरी और क्वाड कैमरा सेटअप है। इस इवेंट में कंपनी Realme 5 के साथ ही Realme 5 Pro और Realme Buds 2.0 को भी लॉन्च कर सकती है। Realme 5 का लॉन्च इवेंट लाइव देख सकते है जिसमें आपको Realme 5, Realme बैकपैक और Realme बड्स जीतने का भी मौका मिलेगा।

loksabha election banner

ऐसे देखें लाइव स्ट्रीम

Realme 5 का लॉन्च इवेंट भारत में 20 अगस्त को दोपहर 12.30 बजे आयोजित होगा। इस इवेंट का लाइव स्ट्रीम देखने के लिए आपको कंपनी की आधिकारिक साइट और आधिकारकि यूट्यूब पेज पर जाना होगा। जहां इवेंट देखने के साथ ही आप इस फोन को जीत भी सकते हैं। इसके लिए कंपनी की साइट पर गेम में पार्टिसिपेट करना होगा। पार्टिसिपेट करने के लिए आपको  साइट पर रजिस्टर करना होगा। रजिस्ट्रेशन केवल कल दोपहर 12 बजे तक ही किया जा सकता है। रजिस्टर यूजर्स में से जिनका नाम लकी ड्रॉ में आएगा, उन्हें Realme बैकपैक और Realme बड्स जीतने का मौका मिलेगा।

Realme 5 के फीचर्स

कंपनी की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार Realme 5 में 5,000एमएएच की बैटरी होगी। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 चिपसेट प्रोसेसर दिया जा सकता है। फोटोग्राफी की बात करें तो इस फोन में क्वाड कैमरा सेटअप होगा, जिसमें 48 मेगापिक्सल Sony IMX586 sensor का प्राइमरी कैमरा हो सकता है, जो कि यूजर्स को शानदार फोटोग्राफी का अहसास कराएगा। अब तक सामने आई अन्य लीक खबरों के अनुसार इस स्मार्टफोन में HD+ डिस्प्ले होगी, जो वाटरड्रॉप स्टाइल नॉच के साथ आएगी। इसके अलावा यह Snapdragon 600-series के चिपसेट पेश हो सकता है। इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी होगा। Realme के अन्य स्मार्टफोन्स की तरह भी Realme 5 सीरीज को भी कंपनी बजट रेंज में लॉन्च कर सकती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.