Move to Jagran APP

Honor Play 4, Play 4 Pro गेमिंग सेंट्रिक स्मार्टफोन 3 जून को होंगे लॉन्च, कंपनी ने शेयर किया पोस्टर

Honor Play 4 Play 4 Pro स्मार्टफोन में 5G सपोर्ट और पंच होल डिस्प्ले डिजाइन दिया जाएगा। ये स्मार्टफोन MediaTek Dimensity 800 प्रोसेसर पर पेश किया जा सकता है

By Renu YadavEdited By: Published: Fri, 29 May 2020 08:13 AM (IST)Updated: Fri, 29 May 2020 08:13 AM (IST)
Honor Play 4, Play 4 Pro गेमिंग सेंट्रिक स्मार्टफोन 3 जून को होंगे लॉन्च, कंपनी ने शेयर किया पोस्टर
Honor Play 4, Play 4 Pro गेमिंग सेंट्रिक स्मार्टफोन 3 जून को होंगे लॉन्च, कंपनी ने शेयर किया पोस्टर

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Honor Play 4 सीरीज को लेकर काफी समय से खबरें सामने आ रही हैं। इस सीरीज के तहत कंपनी Play 4 और Play 4 Pro दो स्मार्टफोन को लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है। वहीं अब इन स्मार्टफोन्स के लिए यूजर्स को ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा। कंपनी ने खुलासा कर दिया है कि ये दोनों स्मार्टफोन चीन में 3 जून को लॉन्च किए जाएंगे। सामने आए पोस्टर को देखकर कह सकते हैं ये कंपनी के गेमिंग सेंट्रिक स्मार्टफोन होंगे। कंपनी द्वारा जारी किए गए पोस्टर के साथ ही Honor Play 4 और Play 4 Pro सर्टिफिकेशन साइट TENAA पर लिस्ट किए गए हैं। 

loksabha election banner

Honor ने अपने Weibo हैंडल के जरिए एक पोस्ट किया है और इस पोस्ट में लॉन्च डेट और टाइमिंग के साथ ही एक लड़के को गेमिंग के अंदाज में दिखाया गया है। साथ ही खुलासा किया गया है कि इस सीरीज में 5G कनेक्टिविटी की सु​विधा मिलेगी। ये स्मार्टफोन 3 जून को लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च से पहले इनके कई फीचर्स का खुलासा किया जा सकता है। 

वहीं चीन की सर्टिफिकेशन साइट TENAA पर Honor का अपकमिंग स्मार्टफोन मॉडल नंबर TNNH-AN00 नाम से लिस्ट हुआ है। लिस्टिंग के मुताबिक यह Honor Play 4 हो सकता है। इसमें पंच होल होल डिजाइन के साथ क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। वहीं फोन में सिक्योरिटी के लिए साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है। इसके अलावा फोन में 6.81 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 2400 x 1080 पिक्सल होगा। 

Honor Play 4 को MediaTek Dimensity 800 प्रोसेसर पर पेश किया जा सकता है। फोन को तीन स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा। एक वेरिएंट में 4GB रैम के साथ 64GB इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी। जबकि दूसरे और तीसरे वेरिएंट में 6GB रैम + 128GB स्टोरेज और और 8GB रैम + 256GB स्टोरेज उपलब्ध होगी। हालांकि, एक्सपेंडेबल स्टोरेज को लेकर फिलहाल जानकारी सामने नहीं आई है। 

फोन में फोटोग्राफी के लिए क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसमें 64MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का वाइड एंगल लेंस, 2MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर उपलब्ध होगा। जबकि फ्रंट कैमरा 16MP का होगा। वहीं फोन में पावर बैकअप के लिए 4000mAh की बैटरी दी जा सकती है जो कि 22.5W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.