Move to Jagran APP

HONOR 20 की पहली सेल थोड़ी देर में Flipkart पर होगी शुरू, मिल रहा ये शानदार ऑफर

HONOR 20 को ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर आज से उपलब्ध करा दिया गया है। ऑनलाइन समेत इस फोन को ऑफलाइन भी खरीदा जा सकेगा

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Mon, 24 Jun 2019 02:52 PM (IST)Updated: Tue, 25 Jun 2019 11:10 AM (IST)
HONOR 20 की पहली सेल थोड़ी देर में Flipkart पर होगी शुरू, मिल रहा ये शानदार ऑफर
HONOR 20 की पहली सेल थोड़ी देर में Flipkart पर होगी शुरू, मिल रहा ये शानदार ऑफर

नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी HONOR ने कुछ ही समय पहले अपनी HONOR 20 सीरीज लॉन्च की थी। इसके HONOR 20 को ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर आज दोपहर 12 बजे से सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। ऑनलाइन समेत इस फोन को ऑफलाइन भी खरीदा जा सकेगा। इस फोन के साथ 90 फीसद तक का बायबैक गारंटी ऑफर दिया जा रहा है। यह ऑफर 90 दिनों का है। कंपनी इस फोन को 90 दिनों तक इस्तेमाल करने के बाद अनुभव अच्छा न रहने पर इसे रिटर्न कर सकते हैं।

loksabha election banner

Honor 20 की कीमत और ऑफर्स: इस फोन को एक ही वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। इसके 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 32,999 रुपये है। इसे दो कलर वेरिएंट मिडनाइट ब्लैक और सेफायर ब्लू में लॉन्च किया गया है। इस फोन को 5,500 रुपये की शुरुआती कीमत की No Cost EMI पर खरीदा जा सकता है। वहीं, जियो यूजर्स को 198 रुपये और 299 रुपये के रिचार्ज पर 2,200 रुपये का कैशबैक और 125 जीबी 4जी डाटा उपलब्ध कराया जाएगा। यह कैशबैक वाउचर्स के तौर पर दिए जाएंगे। इन वाउचर्स को MyJio ऐप से रीडीम किया जा सकेगा।

अगर आप Honor स्मार्टफोन्स खरीदने के इच्छूक हैं तो Amazon पर आपको कई ऑफर्स दिए जा रहे हैं।Honor 8X खरीदने के लिए क्लिक करें यहांHonor 7C खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

HONOR 20 के फीचर्स: इसमें 6.26 इंच का फुल एचडी प्लस पंच-होल डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन किरीन 980 चिपसेट प्रोसेसर और 6 जीबी रैम से लैस है। इसमें 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। इस फोन के पावर बटन के साथ फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। कैमरा सेगमेंट की बात करें तो इसमें क्वाड रियर कैमरा दिया गया है। इसका प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल सेंसर के साथ आता है। वहीं, दूसरा 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस है। इसके अलावा 2 मेगापिक्सल का तीसरा डेप्थ सेंसर और चौथा 2 मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा है। फ्रंट कैमरा की बात करें तो इसमें 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। यह फोन Magic UI 2.0 पर आधारित एंड्रॉइड 9.0 पर काम करता है। फोन को पावर देने के लिए 3750 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 22.5W के फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

HONOR India के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर सुहेल तारीख ने कहा, “HONOR आज क्वालिटी और इनोवेशन का पर्याय बन गया है। इस फोन ने हमें यंग इंडिया के लिए सबसे पसंदीदा स्मार्टफोन ब्रांड्स में से एक बनने में मदद की है। यूजर्स को बेस्ट क्वालिटी स्मार्टफोन के साथ फ्लैगशिप एक्सपीरियंस देने में Honor 20 सीरीज एक अहम कदम है। यह फोन फ्लैगशिप फीचर्स, यूनिक कैमरा क्षमताओं और दमदार प्रोसेसर से लैस है। कंपनी का मानना है कि हर यूजर को बेहतर से बेहतर सर्विस मिलनी चाहिए। इसी के लिए भारत में अपने यूजर्स के प्रति हमारी प्रतिबद्धता और विश्वास को फिर से बढ़ाने के लिए, हम 90 दिनों में 90 फीसद तक बायबैक गारंटी की पेशकश कर रहे हैं।”

Honor स्मार्टफोन्स की एसेसरीज खरीदने के लिए आपको Amazon पर कई ऑफर्स मिल जाएंगे। इन्हें खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

यह भी पढ़ें:

Vodafone के इस प्लान में 28 दिनों तक रोज मिलेगा 2GB 4G डाटा

Samsung Galaxy M40 को खरीदने के लिए फ्लैश सेल का नहीं करना होगा इंतजार

Airtel अपने प्रीपेड यूजर्स को दे रहा 20GB तक फ्री वाई-फाई डाटा  

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.