Move to Jagran APP

Honor 20S तीन कलर वेरिएंट के साथ 4 सितंबर को होगा लॉन्च

Honor 20S स्मार्टफोन 4 सितंबर को लॉन्च होगा ​जो कि Honor 20 और Honor 20 Pro का अपग्रेड वर्जन हो सकता है....

By Harshit HarshEdited By: Published: Fri, 30 Aug 2019 05:57 PM (IST)Updated: Fri, 30 Aug 2019 05:57 PM (IST)
Honor 20S तीन कलर वेरिएंट के साथ 4 सितंबर को होगा लॉन्च
Honor 20S तीन कलर वेरिएंट के साथ 4 सितंबर को होगा लॉन्च

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Huawei सब-ब्रांड Honor अपनी Honor 20 सीरीज में एक और नया स्माटफोन Honor 20S पर काम कर रही है, जिसे कंपनी 4 सितंबर को लॉन्च कर सकती है। लेकिन लॉन्च से पहले ही इस फोन से जुड़े कई फीचर्स का खुलासा हो चुका है। हाल ही में Google Play Console पर लिस्ट हो गया था, जहां इसके स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी दी गई थी, जिसके अनुसार यह फोन Android 10 ओएस पर आधारित होगा। वहीं अब इसके बारे में एक और लीक सामने आया है जिसमें फोन के कलर वेरिएंट की जानकारी दी गई है। 

loksabha election banner

सामने आई लीक खबर के अनुसार Honor 20S स्मार्टफोन तीन कलर वेरिएंट में लॉन्च होगा, जिसमें व्हाइट, ब्लैक और ब्लू कलर शामिल हैं। वहीं फोन में ट्रेंडी होल-पंच डिस्प्ले डिजाइन दिया गया है। फोन का डिजाइन काफी हद तक Honor 20 और Honor 20 Pro से मिलता-जुलता है। वहीं कुछ अन्य लीक खबरों के अनुसार इसमें रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर की बजाय साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर देखने को मिलेगा। 

Honor 20S के स्पेसिफिकेशन्स

लीक खबरों के माध्यम से सामने आई जानकारी के अनुसार Honor 20S में 6.26 इंच का एलसीडी डिस्प्ले दिया जा सकता है किंतु इसका रेजोल्यूशन स्पष्ट नहीं है। फोन को Kirin 980 चिपसेट पर पेश किया जाएगा। ये 6GB और 12GB रैम दो वेरिएंट में उपलब्ध होगा। दोनों ही वेरिएंट में 256GB की स्टोरेज क्षमता दी गई है। पावर बैकअप के लिए इस फोन में 20W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,000 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोटोग्राफी सेक्शन की बात करें तो Honor 20S में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का रियर कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। फोन में वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.