मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Honor 20 सीरीज को अगले महीने 21 मई को ग्लोब्ली लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च से पहले ही इस सीरीज के प्रीमियम डिवाइस Honor 20 Pro की एक तस्वीर ऑनलाइन लीक हो गई है। इस लीक हुई इमेज के मुताबिक, इसके बैक में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। साथ ही, इसे ग्रेडिएंट डिजाइन और पेरीस्कोप सेंसर के साथ लॉन्च किया जा सकता है। आपको बता दें कि 21 मई को लंदन में आयोजित एक इवेंट में Honor 20 सीरीज को लॉन्च किया जाएगा। इस सीरीज के चार डिवाइस इस इवेंट में पेश किए जा सकते हैं।
 
चीनी माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट Weibo पर लीक हुई तस्वीर के मुताबिक, इस प्रीमियम डिवाइस में क्वॉड कैमरा दिया जा सकता है। इसे डार्क ब्लू फिनिश और ग्रेडिएंट डिजाइन के साथ लॉन्च किया जा सकता है। Honor 20 Pro में हाल ही में लॉन्च हुए Huawei P30 Pro की तरह ही पेरिस्कोप सेंसर दिया जा सकता है। रिपोर्ट्स की मानें तो इसमें 48 मेगापिक्सल का Sony IMX600 इमेज सेंसर दिया जा सकता है। इसके अलावा इसमें 20 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस और 8 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस दिया जा सकता है। इसके एक और कैमरे की बात करें तो इसमें चौथा रियर कैमरा ToF सेंसर हो सकता है जो लेजर ऑटोफोकस मॉड्यूल के साथ आएगा। इन चार रियर कैमरे के अलावा इसमें LED फ्लैश भी दिया जा सकता है।
 

Honor 20 Pro के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें किरीन 980 एसओसी प्रोसेसर 8GB रैम और 256GB इनबिल्ट स्टोरेज दिया जा सकता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,650 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। इसके अलावा फोन 22.5W की सुपरफास्ट चार्जिंग को सपोर्ट कर सकता है। इस साल मार्च में Honor 10 Lite को भारत में 11,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया जा चुका है। यह फोन 13+2 मेगापिक्सल के ड्यूल रियर कैमरे और 3,400 एमएएच बैटरी के साथ लॉन्च किया गया है। फोन में किरीन 710 चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा फोन में सेल्फी के लिए इसमें 24 मेगापिक्सल का आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस फीचर्स वाला सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन 4GB+64GB और 6GB+64GB, दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। इसके 6GB+64GB वेरिएंट को भारत में 13,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है।
 
Honor 10 Lite मिड रेंज का एक बेहतर स्मार्टफोन है। इसे अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Harshit Harsh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप