Move to Jagran APP

Happy Holi Offer: कई स्मार्टफोन्स पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट

होली जैसे त्योहार के मौके पर आप अपने दोस्तो-रिश्तेदारों को बेहतर कैमरा क्वालिटी वाले स्मार्टफोन को गिफ्ट कर सकते हैं। खूबसूरत सेल्फी लेना हो या मस्ती के पलों को कैद करना हो बेहतर कैमरे वाले स्मार्टफोन्स की मदद से आप अपने इन पलों को कैद कर सकते हैं

By Harshit HarshEdited By: Published: Wed, 20 Mar 2019 12:40 PM (IST)Updated: Thu, 21 Mar 2019 10:41 AM (IST)
Happy Holi Offer: कई स्मार्टफोन्स पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट
Happy Holi Offer: कई स्मार्टफोन्स पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। इस साल होली का त्योहार 21 मार्च को मनाया जा रहा है। इस त्योहार पर अपने खास लोगों को गिफ्ट करने के लिए लीडिंग ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्स पर आपको बेस्ड डील मिल सकती है। होली जैसे त्योहार के मौके पर आप अपने दोस्तों-रिश्तेदारों को बेहतर कैमरा क्वालिटी वाले स्मार्टफोन को गिफ्ट कर सकते हैं। खूबसूरत सेल्फी लेना हो या मस्ती के पलों को कैद करना हो बेहतर कैमरे वाले स्मार्टफोन्स की मदद से आप अपने इन पलों को कैद कर सकते हैं। आज हम आपको कुछ कैमरा सेंट्रिक स्मार्टफोन्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनपर बेस्ट डील्स ऑफर किए जा रहे हैं।

loksabha election banner

Google Pixel 3

इस स्मार्टफोन के 4GB+64GB वेरिएंट को 71,000 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया था। इस स्मार्टफोन को आप 58,990 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो यह स्टॉक एंड्रॉइड पर काम ककता है। इसमें आपको एंड्रॉइड के लेटेस्ट अपडेट सबसे पहले मिलते हैं। इस स्मार्टफोन में फ्लेक्सिबल OLED फुल HD+ डिस्प्ले डिस्प्ले दिया गया है। कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसमें 12.2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है जबकि सेल्फी के लिए 8+8 मेगापिक्सल का ड्यूल फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन के कैमरे में Night Shift मोड दिया गया है जिसकी मदद से आप बेहद कम रोशनी में भी बेहतर तस्वीर क्लिक कर सकते हैं। Google Pixel 3 खरीदें यहां। अगर आपको यह स्मार्टफोन मंहगा लग रहा है तो कई मिड और बजट रेंज के स्मार्टफोन्स पर भी डील्स दी जा रही हैं।

Tech Videos देखने के लिए हमारे यूट्यूब चैनल HiTech को Subscribe करें।

Honor Play

Honor Play के 4GB+64GB स्टोरेज वेरिएंट को 21,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया था। इस स्मार्टफोन को आप 14,999 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.3 इंच का वाटरड्रॉप नॉच फीचर वाला एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। फोन में टर्बो जीपीयू फीचर दिया गया है जो बेहतर गेमिंग परफॉर्मेंस देता है। फोन के प्रोसेसर की बात करें तो इसमें किरीन 970 आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस से लैस प्रोसेसर दिया गया है। फोन के बैक में 16+2 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस से लैस कैमरा दिया गया है। Honor Play खरीदें यहां

ASUS Zenfone Max Pro M2

इस स्मार्टफोन के 3GB+32GB वेरिएंट को पिछले साल के आखिरी तिमाही में 15,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन को आप 9,999 रुपये की कीमत में लॉन्च कर सकते हैं। इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.26 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। इसके अलावा फोन को पावर देने के लिए इसमें 5,000 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन स्नैपड्रैगन 660 एसओसी प्रोसेसर पर काम करता है। कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में 12+5 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

Tech Videos देखने के लिए हमारे यूट्यूब चैनल HiTech को Subscribe करें।

Motorola One Power

इस मिड बजट रेंज के स्मार्टफोन के 4GB+64GB वेरिएंट को 18,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया था। इस स्मार्टफोन को आप 13,999 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड वन ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। फोन नॉच डिस्प्ले फीचर और 5,000 एमएएच की दमदार बैटरी से लैस है। फोन में टर्बो चार्जिंग जैसे फीचर्स दिए गए हैं। फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में 16+5 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। वहीं, फ्रंट में 12 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

यह भी पढ़ें:

Happy Holi 2019: iPhone XS Max होली को कैप्चर करने के लिए क्यों है बेस्ट स्मार्टफोन?

Happy Holi 2019: इन स्मार्ट गैजेट्स पर मिल रही है बेस्ट डील्स

Apple iPad mini और iPad Air हुए लॉन्च, जानें क्या है खास


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.