Move to Jagran APP

Google Pixel 5 सीरीज में दिया जा सकता है स्नैपड्रैगन 765जी प्रोसेसर: रिपोर्ट

नई रिपोर्ट के मुताबिक Google Pixel 5 सीरीज को स्नैपड्रैगन 765जी प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जा सकता है। फोटो साभार Google Pixel

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Fri, 03 Apr 2020 02:21 PM (IST)Updated: Fri, 03 Apr 2020 02:21 PM (IST)
Google Pixel 5 सीरीज में दिया जा सकता है स्नैपड्रैगन 765जी प्रोसेसर: रिपोर्ट
Google Pixel 5 सीरीज में दिया जा सकता है स्नैपड्रैगन 765जी प्रोसेसर: रिपोर्ट

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Google Pixel 5 सीरीज को लेकर पिछले काफी समय से कई खबरें सामने आ रही हैं। इस सीरीज को कंपनी की प्रीमियम सीरीज कहा जा रहा है लेकिन इसे किफायती सेगमेंट में पेश किया जा सकता है। अब एक नई रिपोर्ट के मुताबिक, Google Pixel 5 सीरीज को स्नैपड्रैगन 765जी प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जा सकता है। दरअसल, Google कैमरा एप के प्री रिलीज एपीके सामने आई है जिसके जांच के बाद यह जानकारी सामने आई है।

loksabha election banner

9to5Google की एक रिपोर्ट के मुताबिक, Google कैमरा एप के प्री रिलीज एपीके से पता चला है कि Google Pixel 5 में स्नैपड्रैगन 765जी प्रोसेसर दिया जा सकता है। इससे पहले खबर आई थी कि इस सीरीज में स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर दिया जा सकता है। इस एपीके फाइल में photo_pixel_2020_config दर्शाया गया है। यह एक जीकैम मॉड्डर है। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि इस सीरीज के लिए Bramble और Redfin कोडनेम का इस्तेमाल किया जा रहा है। अब इससे यह कैसे पता चला कि सीरीज में स्नैपड्रैगन 765जी प्रोसेसर दिया जाएगा। तो वो ऐसे कि इससे पहले आई एक रिपोर्ट में Bramble और Redfin में स्नैपड्रैगन 765जी प्रोसेसर दिए जाने की बात कही गई थी। ऐसे में इससे प्रोसेसर का अंदाजा लगाया जा सकता है।

फोटो साभार: 9to5Google 

हालांकि, उपरोक्त में से किसी भी जानकारी की Google द्वारा आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की गई है। इसके अलावा गूगल का पिक्सल Google Pixel 4a को भी स्पॉट किया गया है। कुछ समय पहले एक रिपोर्ट में यह का गया था कि Google Pixel 4a में टेलीफओटो लेंस दिया जा सकता है।

इससे पहले टिप्सटर Evan Blass ने फोन की कीमत से संबंधित एक पोस्टर शेयर किया थआ जिसमें इसकी कीमत 399 डॉलर यानी करीब 28,000 रुपये हो सकती है। ऐसे में अगर यह खबर सही होती है तो यह कहा जा सकता है कि यह फोन Redmi K20 Pro की कीमत में लॉन्च होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.