नई दिल्ली, टेक डेस्क। Google आज न्यूयॉर्क में आयोजित किए जा रहे इवेंट में अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Pixel 4 और Pixel 4 XL को लॉन्च करने वाली है। जिसका लॉन्च लाइव स्ट्रीम आप घर बैठे देख सकते हैं। जहां लॉन्च में अब कुछ समय बाकी रह गया है वहीं अब इसका रिटेल बॉक्स लीक हुआ है जिसमें अप​कमिंग स्मार्टफोन के कई फीचर्स की जानकारी सामने आई है। बॉक्स में फोन के जस्ट ब्लैक कलर वेरिएंट की इमेज दी गई है। साथ ही इमेज में फोन का कैमरा भी देखा जा सकता है। जिसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और एलईडी फ्लैश दिए गए हैं।

Reddit की रिपोर्ट के अनुसार Pixel 4 का रिटेल बॉक्स लीक हुआ है। जिसमें बॉक्स का फ्रंट व बैक पैनल दिखाया गया है और इसमें ब्लैक कलर वेरिएंट दिया गया है। साथ ही बॉक्स के बैक पैनल में फोन के फीचर्स दिए गए हैं। जिसके अनुसार इसमें 5.7 इंच का डिस्प्ले दिया गया है और इसमें 64 जीबी इंटरनल मेमोरी दी गई है।

 

इसके अलावा जानकारी दी गई है बॉक्स में यूजर्स को एक्सेसरीज के तौर पर यूएसबी सी, पावर अडेप्टर और चार्जिंग केबल की सुविधा मिलेगी। वहीं बॉक्स के बैक पैनल में  “#teampixel” लिखा हुआ है और फोन का बैक पैनल दिखाया गया है जिसमें ट्रिपल रियर कैमरा के साथ एलईडी फ्लैश मौजूद है। जबकि साइड पैनल में वॉल्यूम और पावर बटन दिए गए हैं। वहीं फोन में सबसे नीचे कंपनी का लोगो स्थित है।

हालांकि अभी तक Pixel 4 और Pixel 4 XL की कीमत और स्पेसिफिकेशन्स से जुड़े कई लीक्स सामने आ चुके हैं। जिनके अनुसार Pixel 4 के 64GB वेरिएंट की कीमत CAD $1049.95 करीब 56,000 रुपये और 128GB वेरिएंट की कीमत CAD $1199.95 लगभग 64,000 रुपये हो सकती है। जबकि Pixel 4 XL के 64GB स्टोरेज मॉडल को CAD $1199.95 करीब 63,000 रुपये में लॉन्च किया जा सकता है वहीं 128GB वेरिएंट को CAD $1359.95 लगभग 72,000 रुपये की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा कंपनी Pixel 4 और Pixel 4 XL स्मार्टफोन को एक या दो नहीं बल्कि सात कलर वेरिएंट में लॉन्च कर सकती है।

Posted By: Harshit Harsh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप