Move to Jagran APP

Google Pixel 3a पर मिल रहा है शानदार डिस्काउंट, Rs 29,999 में होगा उपलब्ध

Google Pixel 3a को Flipkart Big Billion Days Sale में शानदार ऑफर्स और डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं ये सेल 29 सितम्बर से शुरू होगी...

By Harshit HarshEdited By: Published: Tue, 24 Sep 2019 02:04 PM (IST)Updated: Tue, 24 Sep 2019 02:15 PM (IST)
Google Pixel 3a पर मिल रहा है शानदार डिस्काउंट, Rs 29,999 में होगा उपलब्ध
Google Pixel 3a पर मिल रहा है शानदार डिस्काउंट, Rs 29,999 में होगा उपलब्ध

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Google ने Pixel 3a स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में Rs 39,990 में लॉन्च किया था, लेकिन अब आप इसे केवल Rs 29,999 में खरीद सकते हैं। लेकिन यह डिस्काउंट ऑफर्स Flipkart Big Billion Days Sale में उपलब्ध होगा जो कि 29 सितम्बर से शुरू होकर 4 अक्टूबर तक चलेगा। Google Pixel 3 सीरीज कैमरा परफॉर्मेंस को लेकर यूजर्स के बीच काफी लोकप्रिय है जिसे अब आप इस सीरीज को कम कीमत में खरीद सकेंगे।  Flipkart पर शुरू होने वाली सेल में कई अन्य ऑफर्स का भी लाभ उठाया जा सकता है। 

loksabha election banner

Flipkart Big Billion Days Sale में Pixel 3a और Pixel 3a XL स्मार्टफोन को डिस्काउंट प्राइस में उपलब्ध कराया जाएगा। इसके अलावा Flipkart पर दी गई जानकारी के अनुसार कई और स्मार्टफोन पर डिस्काउंट व अन्य ऑफर्स उपलब्ध कराए जाएंगे। वहीं बात करें Pixel 3a और Pixel 3a XL की तो Google ने प्रेस रिलीज के जरिए घोषणा की है कि Flipkart Big Billion Days Sale में Pixel 3a स्मार्टफोन का एक वेरिएंट Rs 29,999 में और दूसरा वेरिएंट Rs 34,999 में उपलब्ध होगा। वहीं Pixel 3a XL को यूजर्स Rs 39,999 और Rs 44,999 में खरीद सकेंगे। 

Google ने यह भी स्पष्ट किया है कि Pixel 3a और Pixel 3a XL की कीमत में की गई कटौती केवल 30 सितम्बर से 4 अक्टूबर तक ही वैलिड होगी। इसके साथ ही Flipkart Big Billion Days Sale पर स्मार्टफोन की खरीदारी पर यूजर्स Axis Bank और ICICI Bank के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10 प्रतिशत तक का इंस्टेंट डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं। साथ ही नो कोस्ट ईएमआई की भी सुविधा उपलब्ध होगी। 

बता दें कि कंपनी इस साल नए स्मार्टफोन Pixel 4 और Pixel 4 XL पर काम कर रही है जिन्हें 15 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा। खास बात है कि इस बार कंपनी Pixel स्मार्टफोन को ब्लैक और व्हाइट वेरिएंट के अलावा ओरेंज कलर ऑप्शन में भी लॉन्च करेगी। साथ ही Pixel 4 सीरीज में 'Soli' प्रोजेक्ट का उपयोग किया गया है। इसके अलावा इसमें फेस आईडी फीचर के साथ Google Assistant सपोर्ट की भी सुविधा दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.