Move to Jagran APP

iOS के लिए अपडेट हुआ गूगल क्रोम, अब 3D टच को करेगा सपोर्ट

कुछ दिनों पहले, गूगल ने चुपके से एपल के टेस्‍टफ्लाइट बीटा डिस्‍ट्रीब्‍यूशन सर्विस के जरिए iOS के लिए क्रोम बीटा रिलीज किया, जिसमें जल्‍दी एक्‍सेस के लिए 3D टच टेक्‍नोलॉजी का सपोर्ट है।

By Monika minalEdited By: Published: Wed, 02 Dec 2015 01:53 PM (IST)Updated: Wed, 02 Dec 2015 01:57 PM (IST)

कुछ दिनों पहले, गूगल ने चुपके से एपल के टेस्टफ्लाइट बीटा डिस्ट्रीब्यूशन सर्विस के जरिए iOS के लिए क्रोम बीटा रिलीज किया, जिसमें जल्दी एक्सेस के लिए 3D टच टेक्नोलॉजी का सपोर्ट है।

loksabha election banner

लेटेस्ट अपडेट के साथ गूगल यूजर्स को वेब ब्राउजर के तेज एक्सेस को ऑफर करेगा। यूजर्स अब नया टैब खोलने के लिए iPhone 6s और iPhone 6s Plus के प्रेशर सेंसिटीव डिस्प्ले का बेहतर उपयोग कर सकते हैं।

Flipkart लाया मोबाइल वेबसाइट Flipkart Lite

3D टच सपोर्ट के साथ, गूगल ने हार्डवेयर कीबोर्ड्स के लिए नया कीबोर्ड शॉर्टकट जोड़ा है। अतिरिक्त कीबोर्ड शॉर्टकट्स iOS पर डेस्कटॉप ब्राउजर के उपयोग का अनुभव ऑफर करेंगे। इसमें खोलना, बंद करना और टैब्स को बदलने का भी ऑप्शन शामिल है।

जैसा कि हम जानते हैं iPads के लिए भी गूगल क्रोम उपलब्ध है, ब्लूटूथ कीबोर्ड के साथ काम करना अब और भी आसान हो गया है। iOS 9 पर, यह एप स्प्लीट व्यू को भी सपोर्ट करता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.