Move to Jagran APP

खुशखबरी! Airtel Digital TV यूजर्स केवल 699 रुपये में कर सकेंगे HD कनेक्शन अपग्रेड

Airtel Digital TV सब्सक्राइबर्स अब केवल 699 रुपये के ऑफर में अपने SD सेट टॉप बक्स के साथ HD कनेक्शन में अपग्रेड हो सकते हैं

By Ankit DubeyEdited By: Published: Thu, 21 Nov 2019 10:33 AM (IST)Updated: Thu, 21 Nov 2019 10:36 AM (IST)
खुशखबरी! Airtel Digital TV यूजर्स केवल 699 रुपये में कर सकेंगे HD कनेक्शन अपग्रेड
खुशखबरी! Airtel Digital TV यूजर्स केवल 699 रुपये में कर सकेंगे HD कनेक्शन अपग्रेड

नई दिल्ली, टेक डेस्क। भारतीय टेलिकॉम कंपनी Airtel बेहतर मोबाइल नेटवर्क सर्विस प्रोवाइड करने के साथ ही अपने DTH कस्टमर्स के लिए भी आए दिन नए ऑफर पेश कर रही है। इसी के तहत अब कंपनी ने अपने Airtel Digital TV सब्सक्राइबर्स को बेहतर सुविधा मुहैया कराने के लिए एक नया ऑफर लॉन्च किया है। इस ऑफर की मदद से कंपनी के मौजूदा यूजर्स बिना स्विच किए केवल 699 रुपये के प्लान में अपने SD सेट टॉप बॉक्स के साथ HD कनेक्शन में अपग्रेड हो सकते हैं। हालांकि बता दें कि Airtel इस तरह की सर्विस मुहैया कराने वाली अकेली कंपनी नहीं है, बल्कि इससे पहले Dish TV और Tata Sky भी अपने यूजर्स के लिए शानदार ऑफर्स पेश कर चुकी हैं। 

loksabha election banner

Airtel Digital TV यूजर्स के पेश किए गए ऑफर में मौजूदा सब्सक्राइबर्स केवल 699 रुपये के प्लान में SD सेट टॉप बॉक्स के साथ HD कनेक्शन में अपग्रेड हो सकते हैं। इसके अलावा यूजर्स को 699 रुपये के अलावा 150 रुपये सर्विस इंजीनियर को विजिट के लिए देने होंगे। इस प्लान के जरिए Airtel अपनी राइवल DTH ऑपरेटर कंपनियों को टक्कर दे सकती है। बता दें Airtel Digital TV यूजर्स SD सेट टॉप बॉक्स से केवल HD कनेक्शन का ही नहीं बल्कि Airtel Xstream Box का भी चयन कर सकते हैं। 

SD सेट टॉप बॉक्स से Airtel Xstream Box पर अपग्रेड होने के लिए यूजर्स को 1,999 रुपये की पेमेंट करनी होगी, इसके अलावा एडिशनल चार्ज के तौर पर 250 रुपये सर्विस इंजीनियर को विजिट के लिए देने होंगे। यानि मौजूदा यूजर्स इस ऑफर की मदद से 2,000 रुपये की बचत कर सकते हैं। जबकि नए यूजर्स के लिए Airtel Xstream Box की कीमत 3,999 रुपये है। Airtel Xstream Box की मदद से आप सब्सक्राइबर्स OTT एप्लिकेशन का इस्तेमाल कर सकते हैं। 

वहीं Airtel Digital TV की कीमत पर नजर डालें तो SD सेट टॉप बॉक्स 1,100 रुपये और HD सेट टॉप बॉक्स 1,300 रुपये में उपलब्ध है। यूजर्स को 11 महीने के पैक के साथ एक महीने की फ्री सर्विस का भी लाभ उठा सकते हैं। जैसा कि Dish TV में पहले से ही मौजूद है। जबकि  Airtel Digital TV के नए यूजर्स को 30 दिनों फ्री सर्विस नहीं मिलेगी और उन्हें कुछ चैनल्स के लिए एक्स्ट्रा कीमत चुकानी होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.