Move to Jagran APP

Samsung का शानदार ऑफर, खरीदें Galaxy Watch3 और Watch Active2, पाएं 4000 रुपये कैशबैक समेत पाएं 11,000 रुपये तक के ये बेनिफिट्स

Samsung का ऑफर 31 मार्च 2021 तक लागू रहेगा। इस दौरान Galaxy सीरीज के चुनिंदा स्मार्टवॉच खरीदने पर ग्राहक को 11000 रुपये का फायदा होगा। यह ऑफर का लुत्फ Samsung की ऑफिशियल वेबसाइट और लीडिंग ऑनलाइन और रिटेल स्टोर से उठाया जा सकेगा।

By Saurabh VermaEdited By: Published: Thu, 25 Mar 2021 03:37 PM (IST)Updated: Fri, 26 Mar 2021 07:22 AM (IST)
यह Galaxy Watch की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung की तरफ से Galaxy Watch के लिए स्पेशल ऑफर का ऐलान किया गया है। इसे Samsung Care Plus पैकेज के नाम से पेश किया है। इस ऑफर के तहत ग्राहक सस्ते में Galaxy स्मार्टवॉच खरीद पाएंगे। ऑफर 31 मार्च 2021 तक लागू रहेगा। इस दौरान Galaxy सीरीज के चुनिंदा स्मार्टवॉच खरीदने पर ग्राहक को 11,000 रुपये का फायदा होगा। यह ऑफर का लुत्फ Samsung की ऑफिशियल वेबसाइट और लीडिंग ऑनलाइन और रिटेल स्टोर से उठाया जा सकेगा।  

loksabha election banner

 

Samsung Care Plus ऑफर 

Samsung Care Plus ऑफर डिवाइस की खरीददारी के वक्त ही एक्टिवेट हो जाता है। Samsung की तरफ से Galaxy Watch के लिए दो तरह के Care Plus को पेश किया है। एक प्लान में ग्राहक एक साल एक्सटेंडेड वारंटी का लुत्फ उठा सकेंगे। जबकि दूसरे प्लान में ग्राहक स्मार्टफोन के बैक और रियर स्क्रीन के एक्सिडेंटल डैमेज और लिक्विड डैमेज पर एक साल तक क्लेम कर पाएंगे। ग्राहक एक्सिडेंटल और लिक्विड डैमेज प्रोटेक्शन प्लान को 1,499 रुपये की शुरुआती कीमत में ले सकेंगे. जबकि एक्सटेंडेड वारंटी 999 रुपये में आएगी। 

मिलेंगे ये फायदे 

Samsung के ऑफर के तहत Galaxy Watch खरीदने पर ग्राहक 11,000 रुपये तक का फायदा उठा पाएंगे। अगर ग्राहक Galaxy Watch3 और Galaxy Watch Active2 को खरीदते हैं, तो Galaxy Buds+ को मात्र 1,990 रुपये में खरीदने का मौका होगा, जिसकी वास्तविक कीमत 8,990 रुपये है। लीडिंग बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड से खरीद पर 4,000 रुपये का कैशबैक मिलेगा। 

Samsung Galaxy Watch 3 के स्पेसिफिकेशन्स 

Samsung Galaxy Watch 3 की शुरुआती कीमत 29,990 रुपए है। Galaxy Watch 3 का 45mm वेरिएंट 1.4 इंच सर्कुलर डिस्प्ले के साथ आएगा। वही 41mm वेरिएंट 1.2 इंच डिस्प्ले के साथ आएगा। दोनों वेरिएंट में सैमसंग का एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। साथ ही स्क्रीन प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास ऑफर किया गया है। Samsung Galaxy Watch 3 रोटेटिंग बेजेल के साथ आएगी।  Galaxy Watch 3 में atmospheric pressure sensor, GPS antennae, light sensor, touchscreen and speakers जैसे फीचर्स मिलेंगे। इसके अलावा बैक में प्रेशर वेंट और हर्ट रेट सेंसर और स्पीड मॉनिटरिंग फीचर दिया जाएगा। Samsung की नई विरयरेबल्स 5ATM और IP68 वाटर और डस्ट रजिस्टेंस सर्टिफिकेट के साथ आएगी. अगर स्पेसिफिकेशन्स की बात करें, तो Samsung Galaxy Watch 3 में Tizen OS का सपोर्ट मिलेगा। वॉच 1GB रैम और  8GB इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आएगा।  वॉच में सैमसंग का ही Exynos 9110 ड्यूल कोर प्रोसेसर मिलेगा। 

Samsung Galaxy Watch Active2 के स्पेसिफिकेशन्स 

Samsung Galaxy Watch Active2 की कीमत 28,490 रुपए है। Galaxy Watch Active2 4G के एल्यूमिनियम एडिशन को 1.4 इंच की सुपर एमोलेड डिस्प्ले के साथ पेश किया गया है, जिसका रेजोल्यूशन 360/360 पिक्सल है। यह वॉच कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास DX+ के साथ आती है। इसमें यूजर को Tizen ऑपरेटिंग सिस्टम मिलेगा, जो 1.5GB रैम और 4GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आती है। वॉच में 340mAh की बैटरी दी गई है। वहीं कनेक्टिविटी के लिए 4G LTE के साथ इंबेडेड सिम कनेक्टिविटी मिलेगी। इसके अलावा Wi-Fi, GPS, NFC और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी ऑफर की जा रही है। वॉच एंड्राइड 5.0 और 1.5GB रैम को सपोर्ट करेगी। इसे 5ATM+IP68 सर्टिफिकेशन दिया गया है। मतलब वॉच धूल और पानी में जल्दी खराब नहीं होगी। Galaxy watch Active2 4G फिटनेस ट्रैकर समेत 39 वर्कआउट के साथ आएगा। यह वॉच ई-सिम कनेक्टिविटी के साथ आएगी, जिसकी मदद से यूजर फोन कॉल, मैसेज, नोटिफेकेशन को वॉच पर एक्सेस कर सकेंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.