Move to Jagran APP

Dussehra Sale 2022: आईफोन के इन मॉडल्स पर मिल रहा है धमाकेदार डिस्काउंट, यहां जानें ऑफर्स और डिटेल्स

Apple य़ूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी! आप लेटेस्ट iPhone 14 और iPhone 14 Pro को इंस्टेंट डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। विजय सेल्स बिग दशहरा सेल की घोषणा की है जिसमें कस्टमर्स कैशबैक के साथ-साथ टॉप बैंक्स से इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकते हैं।

By Ankita PandeyEdited By: Published: Wed, 05 Oct 2022 12:04 PM (IST)Updated: Wed, 05 Oct 2022 12:04 PM (IST)
Dussehra Sale 2022: आईफोन के इन फोन्स पर मिल रहा डिस्काउंट

नई दिल्ली, टेक डेस्क। विजय सेल्स ने अपने सभी स्टोर्स और वेबसाइट पर दशहरा सेल की घोषणा की है, जहां कंज्यूमर्स स्मार्टफोन, होम इलेक्ट्रॉनिक्स, एंटरटेनमेंट गैजेट्स आदि पर बेहतर डील और ऑफर्स पा सकते हैं। इस सेल के दौरान, Apple अपने यूजर्स को HDFC कार्ड के माध्यम से लेटेस्ट iPhone 14 और iPhone 14 Pro को खरीदने पर इंस्टेंट डिस्काउंट दे सकती हैं। आप कैशबैक सहित iPhone 14 को केवल 74,900 रुपये में खरीद सकते हैं।

loksabha election banner

टॉप बैंकों से खरीदारी पर मिलेगा कैशबैक

इसके साथ ही कस्टमर्स विजय सेल्स स्टोर्स और बेवसाइट पर अपनी खरीदारी पर टॉप बैंक्स से कैशबैक के साथ-साथ तत्काल छूट का लाभ उठा सकते हैं। अगर आप HDFC बैंक कार्ड धारक है तो आपको क्रेडिट और डेबिट कार्ड EMI लेनदेन पर 7.5 प्रतिशत या 3000 रुपये तक की तत्काल छूट मिल सकती है।

इसके साथ ही नॉन EMI लेनदेन पर 1500 रुपये का डिस्काउंट मिलता है। इसके अलावा ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड धारकों को 7.5 प्रतिशत तक की तत्काल छूट मिलती है। वहीं नॉन-ईएमआई लेनदेन पर 1500 रुपये से अधिक का डिस्काउंट मिल सकता है।

यह भी पढ़ें- क्या आपको भी नए iPhone में डाटा ट्रांसफर में हो रही दिक्कत? तो यहां जानें तरीका, मिनटों में हो जाएगा काम

iphone 14 और iphone 14 Pro के स्पेसिफिकेशंस

स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो आईफोन 14 में 6.1 इंच की स्क्रीन दी गई है। ऐपल आईफोन 14 के सभी मॉडल्स में कंपनी अन्य आईफोन के मुकाबले सबसे अच्छी बैटरी दी गई है। कंपनी ने नए आईफोन में 12 मेगापिक्सल का बैक और फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इससे लो लाइट इमेज क्वालिटी में 49% का सुधार हुआ है।

वहीं अगर iphone 14 Pro की बीत करें तो इसमें 6.1 इंच का OLED डिस्प्ले मिलता है इस फोन में आपको Super Retina XDR डिस्प्ले का ऑप्शन मिलता है, जिसमें 120 HZ का रिफ्रेश रेट भी दिया गया है।

यह भी पढ़ें- iOs 16 का ये टूल आपको कर देगा हौरान, फोटोज को देगा नया मुकाम, यहां जानें क्या है खास


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.