Move to Jagran APP

गेमिंग स्मार्टफोन Asus ROG Phone 5 आज दोपहर 12 बजे प्री-बुकिंग के लिए होगा उपलब्ध, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Asus ROG Phone 5 आज भारतीय बाजार में प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 888 प्रोसेसर पर काम करता है और इसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ ही यूजर्स को हाई रिफ्रेश रेट डिस्प्ले की भी सुविधा मिलेगी।

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 15 Apr 2021 09:25 AM (IST)Updated: Thu, 15 Apr 2021 09:28 AM (IST)
यह दैनिक जागरण की प्रतीकात्मक फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। गेमिंग स्मार्टफोन Asus ROG Phone 5 को पिछले महीने ही भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया था। यह स्मार्टफोन पावरफुल Qualcomm Snapdragon 888 प्रोसेसर से लैस है और इसमें यूजर्स को शानदार गेमिंग एक्सपीरियंस मिलेगा। फोन में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट की सुविधा दी गई है यानि यूजर्स को गेमिंग के दौरान चार्जिंग को लेकर कोई परेशानी नहीं होगी। इसके अलावा यह स्मार्टफोन हाई रिफ्रेश रेट डिस्प्ले और कई खास फीचर्स के साथ आता है। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपको पहले प्री-बुकिंग करनी होगी। जो कि आज यानि 15 अप्रैल को दोपहर 12 बजे शुरू होगी। यूजर्स ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर इसे प्री-बुक कर सकते हैं। 

loksabha election banner

Asus ROG Phone 5: कीमत 

Asus ROG Phone 5 को कंपनी ने गेमिंग स्मार्टफोन के तौर पर बाजार में उतारा है। इसे दो स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध कराया जाएगा। फोन के 8GB + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 49,999 रुपये है। वहीं फोन का 12GB + 256GB मॉडल 57,999 रुपये में उपलब्ध होगा। इसे ब्लैक और रेड कलर दो कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है।

Asus ROG Phone 5: स्पेसिफिकेशन्स

Asus ROG Phone 5 कंपनी का एक शानदार गेमिंग स्मार्टफोन है और इसमें पावरफुल परफॉर्मेंस क्षमता के लिए Qualcomm Snapdragon 888 चिपसेट का उपयोग किया गया है। इस स्मार्टफोन  144Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। स्क्रीन प्रोटेक्शन के लिए गोरिल्ला ग्लास Victus दिया गया है। इसमें ‘Always On’ फीचर्स के साथ HDR10+ का सपोर्ट मिलेगा। शानदार ग्राफिक्स क्वालिटी के लिए Adreno 660 का इस्तेमाल किया गया है। इसमें एक 3D Vapor चेंबर दिया गया है, जिससे तामपान को कंट्रोल रखने में मदद मिलेगी।

ROG Phone 5 में यूजर्स को बेहतरीन फोटोग्राफी का भी एक्सपीरियंस मिलेगी और इसके लिए  ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें Sony IMX 686 का 64MP प्राइमरी कैमरा दिया गया है, जिसका अपर्चर f/1.8 होगा। इसके अलावा 13MP अल्ट्रा वाइड सेंसर, मैक्रो लेंस का सपोर्ट मिलेगा। फोन 8K वीडियो को सपोर्ट करेगा। सेल्फी और वीडियोग्राफी के लिए 24MP का कैमरा दिया गया है। Asus ROG Phone 5 में 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 3000mAh की ड्यूल बैटरी दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.