Move to Jagran APP

Gaming Headphones: आपके गेमिंग अनुभव को शानदार बना देंगे ये हैडफोन, यहां देखें खासियत

समय के साथ-साथ लोगों में गेमिंग का क्रेज बढ़ाता जा रहा है। लोग आनलॉइन गेम स्ट्रीमिंग करते हैं। ऐसे में आपको एक अच्छा हैडफोन चाहिए। ऐसे में हम आपको कुछ गेमिंग हैडफोन के बारे में बता रहे हैं जो आपको बेहतरीन गेमिंग एक्सपीरियंस देंगे।

By Ankita PandeyEdited By: Published: Sat, 26 Nov 2022 01:57 PM (IST)Updated: Sat, 26 Nov 2022 01:57 PM (IST)
Gaming Headphones: आपके गेमिंग अनुभव को शानदार बना देंगे ये हैडफोन, यहां देखें खासियत
Gaming Headphones: These headphones will give you best experience for game

नई दिल्ली, टेक डेस्क। गेमिंग हेडफ़ोन विशेष रूप से गेमिंग लवर्स के लिए डिज़ाइन किए जाते हैं। नियमित हेडफ़ोन से अलग ये हैडफोन यूजर्स को एक गहन साउंड एक्सपीरियंस देते हैं और एंबीयंट साउंड को खत्म करते हैं। अगर आप गेमिंग हेडफ़ोन खरीदना चाह रहे हैं, तो यहां कुछ ऑप्शन दिए गए है, जिन्हें आप खरीद सकते हैं।

loksabha election banner

Sony-INZONE H3 wired gaming headset

इन हैडफोन की कीमत 6,710 रुपये रखी गई है। इन हेडफ़ोन में 360 spatial sound मिलती हैं और आप घंटों तक गेमिंग की अनुमति ले सकते हैं। इसमें एक आरामदायक, मुलायम हेडबैंड और स्मूद इयर पैड हैं।

HyperX Cloud Core wired gaming headset

इस हैडफोन को आप 6,490 रुपये में खरीद सकते हैं। इस हेडफ़ोन में एक डिटैचेबल नॉइज़-कैंसलिंग माइक और मल्टी-प्लेटफ़ॉर्म कम्पैटिबिलिटी है। यह फ्लेक्सिबल और डिटैचेबल है और इसमें एक नॉइस कैंसिलेशन माइक है जो डिस्कॉर्ड और टीमस्पीक प्रमाणित है।

यह भी पढ़ें- Black Friday Sale 2022: Flipkart इन प्लैगशिप स्मार्टफोन पर दे रहा बंपर डिस्काउंट, देखें आफर्स और डील

Zebronics Jet PRO premium gaming headphones

ये हैडफोन 949 रुपये में उपलब्ध है, जिसमें 40mm नियोडिमियम ड्राइवर्स के साथ आते हैं और इनमें शक्तिशाली बास होता है। इस डिवाइस के हेडबैंड और ईयरकप दोनों पर एलईडी लाइट दिखते है।

HP X1000 wireless USB over-ear gaming headphones

इस हैडफोन की कीमत 4,445 रुपये में है। इसमें 50mm डॉयनिमिक ड्राइवर्स मिलते हैं। यह एक फ्लेक्सिबल बूम माइक्रोफोन और एक लाल एलईडी म्यूट इंडिकेटर के साथ आते हैं। USB डोंगल के माध्यम से वायरलेस कनेक्शन के साथ, हेडफ़ोन 20 घंटे तक की बैटरी लाइफ दे सकता है।

Boat Immortal Im 1300 gaming headphones

2,899 रुपये में मिलने वाला Boat Immortal Im 1300 हेडफोन्स डुअल कनेक्टिविटी मोड और डोंगल के माध्यम से 2.4GHz अल्ट्रा-लो लेटेंसी देते हैं. इसके साथ ही ब्लूटूथ v5.1 की भी सुविधा दी गई हैं। डिवाइस ब्लूटूथ मोड के माध्यम से 14 घंटे और 2.4GHz अल्ट्रा-लो लेटेंसी मोड के माध्यम से 11 घंटे तक का प्लेटाइम देता है।

HyperX Cloud Stinger 2 Core

ये हैडफोन 3,690 रुपये की कीमत में उपलब्ध है। हेडफोन एक्स स्पैटियल ऑडियो तकनीक के साथ आते हैं और क्रिस्प और क्लीयर इन-गेम साउंड देते हैं। यह आपके गेमिंग एक्सपीरियंस को बढ़ाते है।

यह भी पढ़ें- WhatsApp Feature: iOS यूजर्स के लिए वॉयस स्टेटस अपडेट ला रहा है वॉट्सऐप, यहां जानें डिटेल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.