Move to Jagran APP

Galaxy Note 10+ का प्री-ऑर्डर हुआ शुरू, फ्री मिलेगा Galaxy Note 10

इस फोन के 5G वेरिएंट यानी Galaxy Note 10+ 5G को प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध करा दिया गया है

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Thu, 25 Jul 2019 12:44 PM (IST)Updated: Fri, 26 Jul 2019 07:32 AM (IST)
Galaxy Note 10+ का प्री-ऑर्डर हुआ शुरू, फ्री मिलेगा Galaxy Note 10
Galaxy Note 10+ का प्री-ऑर्डर हुआ शुरू, फ्री मिलेगा Galaxy Note 10

नई दिल्ली, टेक डेस्क। दक्षिण कोरिया की कंपनी Samsung 7 अगस्त को Galaxy Note 10 लॉन्च करने वाली है। इस फोन को लेकर पिछले काफी समय से खबरें आ रही हैं। एक टिप्सटर के जरिए फोन के 5G वेरिएंट की भी जानकारी मिल थी। इस फोन के 5G वेरिएंट यानी Galaxy Note 10+ 5G को Verizon पर प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। यह प्री-ऑर्डर के लिए फिलहाल अमेरिका में ही उपलब्ध है। हालांकि, भारत में भी Flipkart पर इसका डेडिकेटेड पेज बनाया गया है। ऐसे में माना जा सकता है कि यहां भी जल्द ही प्री-ऑर्डर शुरू किए जा सकते हैं।

loksabha election banner

Galaxy Note 10 मिलेगा फ्री: Galaxy Note 10+ 5G को एक्सक्लूसिवली अमेरिका में Verizon पर उपलब्ध कराया गया है। हालांकि, यह पता नहीं चला है कि यह प्री-ऑर्डर लिमिटेड समय के लिए है या नहीं। आपको बता दें कि Verizon का 5G नेटवर्क शिकागो और मिनेपॉलिस में लाइव कर दिया गया है। वहीं, वर्ष 2019 के अंत तक इसे 20 शहरों में उपलब्ध करा दिया जाएगा। इस लीक्ड प्रोमो में यह भी बताया गया है कि Galaxy Note 10+ 5G के प्री-ऑर्डर के साथ यूजर्स को Note 10 का स्टैंडर्ड वेरिएंट फ्री मिलेगा।

Samsung Galaxy Note 9 स्मार्टफोन यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है। अगर आप भी इसे खरीदना चाहते हैं तो आप Amazon पर जा सकते हैं। यहां आपको कई ऑफर्स भी मिल सकते हैं। इसे खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

Galaxy Note 10 की डिटेल्स: यह फोन दो मॉडल्स में लॉन्च किया जा सकता है। पहला Galaxy Note 10 रेग्यूलर वेरिएंट और दूसरा Galaxy Note 10+ मॉडल होगा। दोनों फोन्स दिखने में एक जैसे होंगे लेकिन इनका स्क्रीन साइज अलग होगा। दोनों में स्क्रीन के टॉप सेंटर में पंच-होल डिस्प्ले होगा। इनमें अल्ट्रासोनिक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद होगा। इस फोन के लिए ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर एक डेडिकेटेड पेज भी बनाया गया है। इस फोन को Galaxy Unpacked इवेंट में न्यूयॉर्क में लॉन्च किया जाएगा। भारत में इसकी लाइव स्ट्रीमिंग 8 अगस्त रात 1:30 बजे से शुरू होगी। Flipkart पेज पर दिए गए टीजर में Stay Tuned मैसेज दिया गया है। इस पेज से यह माना जा रहा है कि इस फोन को एक्सक्लूसिवली Flipkart पर ही उपलब्ध कराया जाएगा।

Samsung Galaxy S10 सीरीज आपके लिए एक बेहतर विकल्प साबित हो सकता है। यह सीरीज यूजर्स को काफी पसंद भी आ रही है। अगर आपके फोन का बजट ज्यादा है तो इस Galaxy S10 सीरीज को खरीदने के लिए क्लिक करें यहां 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.