Move to Jagran APP

Forza Street रेसिंग गेम 5 मई को स्मार्टफोन के लिए होगा लॉन्च

अगर आप Forza Street गेम के शौकीन हैं तो बता दें कि कंपनी इस गेम को एंड्राइड और आईओएस प्लेटफॉर्म पर लॉन्च करने वाली है (फोटो साभार Xbox)

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 09 Apr 2020 02:32 PM (IST)Updated: Thu, 09 Apr 2020 02:42 PM (IST)
Forza Street रेसिंग गेम 5 मई को स्मार्टफोन के लिए होगा लॉन्च
Forza Street रेसिंग गेम 5 मई को स्मार्टफोन के लिए होगा लॉन्च

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Forza Street गेम अभी तक केवल पीसी और कंसोल के लिए ही उपलब्ध था। लेकिन स्मार्टफोन यूजर्स के लिए खुशखबरी है कि कंपनी ने इस लोकप्रिय रेसिंग गेम को स्मसर्टफोन के लिए लॉन्च करने की घोषणा कर दी है। Forza Street अब 5 मई को स्मार्टफोन के लिए लॉन्च किया जाएगा। जिसका उपयोग एंड्राइड और आईओएस दोनों प्लेटफॉर्म पर किया जा सकता है। इसके साथ कंपनी ने यह भी घोषणा की है कि गेम के साथ यूजर्स को वेलकम गिफ्ट भी मिलेंगे। 

loksabha election banner

कंपनी की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार Forza Street रेसिंग गेम 5 मई को स्मार्टफोन के लिए लॉन्च किया जाएगा। जिसके साथ यूजर्स कई आकर्षक गिफ्ट्स भी प्राप्त कर सकते हैं। यह ऑफर लिमिटेड समय के लिए ही उपलब्ध होगा। वैसे ये गेम विंडोज 10 पर खेलने के लिए बिल्कुल ​मुफ्त है। लेकिन कंपनी ने अभी इस बात का खुलासा नहीं किया है कि मोबाइल प्लेटफॉर्म पर ये फ्री होगा या नहीं। इसके लिए 5 मई को लॉन्च का इंतजार करना पड़ेगा। 

Forza Street गेम को लेकर डेवलपर्स द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार इस तरह डिजाइन किया है कि प्लेयर्स कभी भी और कहीं भी इसे खेल सकते हैं। साथ ही बता दें कि ये Google Play Store और Samsung Galaxy Store पर प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए उपलब्ध हो गया है। लेकिन अभी iOS प्लेटफॉर्म पर इसके रजिस्ट्रेशन को लेकर कोई अपडेट सामने नहीं आया है। 

Forza Street के साथ मिलने वाले गिफ्ट्स की बात करें तो कंपनी ने स्पष्ट किया है कि मोबाइल के लॉन्च होने के बाद जो यूजर्स 5 मई से 5 जून तक इसे खेलेंगे उन्हें Forza Street Founder Pack मुफ्त मिलेगा। इस पैक में 2017 Ford GT के साथ-साथ इन-गेम क्रेडिट और गोल्ड गिफ्ट के तौर पर शामिल हैं। वैसे स्मार्टफोन से पहले यूजर्स इसे विंडोज 10 पर खेल सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.