नई दिल्ली, टेक डेस्क। Amazon Prime यूजर्स के बीच काफी लोकप्रिय है। इसे टक्कर देने के लिए Flipkart ने भई अपना ओरिजनल वीडियो कंटेंट भारत में लॉन्च कर दिया है। इसे Flipkart Video Originals के नाम से पेश किया गया है। आपको बता दें कि Flipkart ने अपना वीडियो प्लेटफॉर्म अगस्त 2019 में लॉन्च किया था और अब इस पर Video Originals भी पेश कर दिया गया है।

क्या है Flipkart का कहना: Flipkart के वाइस प्रेसिडेंट-ग्रोथ और मॉनेटाइजेशन प्रकाश शिकारिया ने कहा, “जब हमने इस वर्ष की शुरुआत में अपना वीडियो प्लेटफॉर्म लॉन्च किया तब हमारा एजेंडा स्पष्ट था कि हम उन यूजर्स को ऑन-बोर्ड करना चाहते हैं जो इंटरनेट पर नहीं बल्कि ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर नए हैं।” Flipkart Video Originals की बात की जाए तो यह जल्द ही Studio Next, Frames और Sikhya Productions के साथ काम करेगा। यहां पर हर कैटेगरी और भाषा का कंटेंट उपलब्ध कराया जाएगा।

Backbenchers Originals जल्द होगा लाइव: इस महीने Flipkart Video Originals पर फराह खान द्वारा होस्ट किया जा रहा शो Backbenchers लाइव किया जाएगा। प्रकाश शिकारिया का कहना है कि हम इस प्लेटफॉर्म पर अपनी अगली सीरीज पेश कर रहे हैं। इस प्लेटफॉर्म पर हम अच्छा वीडियो कंटेंट देने की पूरी कोशिश करेंगे। दर्शकों को पुरस्कार विजेता निर्माताओं द्वारा बनाई गई शॉर्ट स्टोरीज से लेकर मनोरंजक शोज तक हमारे प्लेटफॉर्म पर काफी कुछ खास मिलेगा।

गुनीत मोंगा हैं Flipkart के वीडियो प्लेटफॉर्म से जुड़ने वाले पहले क्रिएटर: Flipkart Video Originals से जुड़ने वाले सबसे पहले क्रिएटर अकादमी अवॉर्ड विजेता गुनीत मोंगा हैं। ये ऑफिशियल क्रिएटर हैं और प्लेटफॉर्म पर शॉर्ट स्टोरीज भी उपलब्ध कराएंगे। मोंगा ने कहा कि Flipkart Video यूजर्स को एक ऐसा प्लेटफॉर्म देगा जो यूजर्स को बेहद पसंद आएगा।

 

Posted By: Shilpa Srivastava

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप