Move to Jagran APP

Flipkart superr sale में गैजेट्स मिलेंगे 80 प्रतिशत तक डिस्काउंट पर, 25 अगस्त को होगी शुरू

फ्लिपकार्ट सुपर सेल 25 अगस्त को होगी शुरू: पढ़ें डील्स और डिस्काउंट की डिटेल्स

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Thu, 23 Aug 2018 12:29 PM (IST)Updated: Fri, 24 Aug 2018 07:23 AM (IST)
Flipkart superr sale में गैजेट्स मिलेंगे 80 प्रतिशत तक डिस्काउंट पर, 25 अगस्त को होगी शुरू
Flipkart superr sale में गैजेट्स मिलेंगे 80 प्रतिशत तक डिस्काउंट पर, 25 अगस्त को होगी शुरू

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। फ्लिपकार्ट ने 25 अगस्त को एक दिवसीय सेल की घोषणा की है। फ्लिपकार्ट सुपर सेल एक दिन के लिए आयोजित की जाएगी। फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स को इसमें अर्ली एक्सेस मिलेगा। यानि की फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स इस सेल का लाभ 24 अगस्त को उठा पाएंगे। ई-कॉमर्स साइट ने इस सेल के लिए एचडीएफसी बैंक के साथ पार्टनरशिप की है। इस पार्टनरशिप के अंतर्गत चुनिंदा प्रोडक्ट्स पर 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जाएगा। यह डिस्काउंट ईएमआई ट्रांजैक्शंस पर भी मिलेगा। फ्लिपकार्ट सेल में स्मार्टफोन्स, लैपटॉप्स, ऑडियो डिवाइसेज, कैमरा आदि पर डील्स और डिस्काउंट मिलेगा।

loksabha election banner

फ्लिपकार्ट सेल में मिलेंगी ये डील्स: फ्लिपकार्ट की एक दिन की यह सेल 24 अगस्त को 9PM बजे फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स के लिए शुरू होगी। नॉन-मेंबर्स के लिए यह सेल अगले दिन यानि 25 अगस्त से शुरू होगी। फ्लिपकार्ट ने अभी सभी डील्स की जानकारी नहीं दी है। लेकिन टॉप स्मार्टफोन ब्रैंड्स पर सेल में अच्छी डील्स दी जाएंगी।

  • इसमें रेडमी 5A 25 अगस्त 12PM बजे फ्लैश सेल में उपलब्ध होगा।
  • इसी के साथ कंपनी, टीवी और अन्य होम एप्लाइंसेज पर 70 प्रतिशत तक ऑफ देगी।
  • इस सेल में लैपटॉप्स, ऑडियो डिवाइसेज, कैमरा पर 80 प्रतिशत तक ऑफ मिलेगा।
  • टीवी फ्लैश सेल में 55 इंच Mi टीवी 4 - 44999 रुपये की कीमत और 55 इंच iFFALCON 4K एंड्रॉइड स्मार्ट टीवी 45999 रुपये की कीमत में मिलेगा। इन दोनों की ही फ्लैश सेल 25 अगस्त 12PM बजे शुरू होगी।

हर 8 घंटे में मिलेंगी सुपर डील्स : फ्लिपकार्ट ने आगे बताया की अर्धरात्रि 2AM बजे रश आवर डील्स भी दी जाएंगी। इसमें स्मार्टफोन्स और गैजेट्स पर हर 8 घंटे में सुपर डील्स मिलेंगी। इसके अलावा हर घंटे 24 एपिक डील्स मिलेंगी जो अलग-अलग कैटेगरी में नई डील्स लाएगी। हर 8 घंटे में ब्यूटी, क्लोदिंग समेत अन्य कैटेगरीज में कीमतें गिरेंगी। फ्लिपकार्ट सुपर स्टार प्रोडक्ट्स में बेस्ट प्राइज भी लिस्ट करेगा। यह 4+ रेटिंग की पॉपुलर प्रोडक्ट्स की लिस्ट होगी। इस सेल का पूरा लाभ उठाने के लिए यूजर्स को साइट पर प्री-रजिस्टर कराना होगा और एड्रेस और पेमेंट की जानकारी पहले से भर के रखनी होगी।

रीफर्बिश्ड प्रॉडक्ट्स के लिए खुल रहे नए प्लेटफार्म: इसके अलावा Flipkart ने रीफर्बिश्ड प्रॉडक्ट्स के लिए एक नया प्लेटफार्म लॉन्च किया है। फ्लिपकार्ट ने इस नई सर्विस की शुरुआत मोबाइल साइट के जरिए की है। फ्लिपकार्ट के इस नए प्लेटफार्म का नाम 2GUD है। इस प्लेटफार्म पर आपको इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स जैसे लैपटॉप, टैबलेट आदि सस्ती कीमत में मिलेंगे। फिल्पकार्ट (Flipkart) के इस प्लेटफार्म पर अन्य आइटम्स को बाद में जोड़ा जाएगा।

फ्लिपकार्ट के अलावा देश में Togofogo.com भी रीफर्बिश्ड प्रोडक्ट्स बेचती है। कंपनी का भारतीय बाजार में करीब 35 फीसद का शेयर है। कंपनी के सीईओ सौमित्र गुप्ता के मुताबिक Togofogo.com पहले ही रिसेल वाले असंगठित बाजार को संगठित करते एक प्लेटफार्म सेट किया है। कंपनी ने अपने 2020 प्लान के लिए इस प्लेटफार्म के लिए 10 मिलियन अमेरिकी डॉलर का निवेश किया है। पिछले तीन महीने में कंपनी ने 3 लाख से ज्यादा यूजर बेस बनाया है। इस कंपनी को फ्लिपकार्ट के इस नए प्लेटफार्म से चुनौती मिलेगी।

 यह भी पढ़ें:

Poco F1 बनाम oneplus 6: जानें कौन है फ्लैगशिप सेगमेंट का KING

10.or D2 बजट स्मार्टफोन भारत में आज एक्सक्लुसिवली अमेजन पर होगा लॉन्च, पढ़ें LIVE अपडेट्स

10 जीबी रैम के साथ लॉन्च होने वाला पहला फोन हो सकता है Vivo X23, जानें अन्य खासियतें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.