Move to Jagran APP

Flipkart सेल में इन 5G स्मार्टफोन पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट, यहां देखें पूरी लिस्ट

Flipkart पर चल रही Big Saving Days सेल में आपको कई स्मार्टफोन बेहद ही कम कीमत में मिल जाएंगे। लेकिन अगर आप 5G स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो यह अच्छा मौका हो सकता है। Flipkart पर बेस्ट 5G स्मार्टफोन पर भारी छूट दी जा रही है।

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 21 Jan 2021 05:01 PM (IST)Updated: Fri, 22 Jan 2021 07:23 AM (IST)
Flipkart सेल में इन 5G स्मार्टफोन पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट, यहां देखें पूरी लिस्ट
यह फोटो कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Flipkart पर Big Saving Days Sale सेल की शुरुआत हो गई है और इस सेल के तहत हर कैटेगरी में आपको आकर्षक ऑफर्स और डिस्काउंट के साथ डिवाइस खरीदने का मौका मिलेगा। स्मार्टफोन कैटेगरी में भी कई डिवाइसेज पर भारी छूट दी जा रही है। ऐसे में अगर आप नया 5G स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो इस सेल में मिलने वाले डिस्काउंट पर एक नजर जरूर डालें। यहां हम आपको फिलकार्ट सेल में मिलने वाले उन 5जी स्मार्टफोन के बारे जानकारी दे रहे हैं तो कि भारी छूट और आकर्षक ऑफर्स के साथ बेहद ही कम कीमत में उपलब्ध है।

loksabha election banner

Moto G 5G

Moto G 5G को पिछले साल भारतीय बाजार में 20,999 रुपये की कीमत के साथ लाॅन्च किया गया था। लेकिन Flipkart Big Saving Days सेल में यह स्मार्टफोन केवल 18,999 रुपये में उपलब्ध हो रहा है। इसके अलावा HDFC बैंक के कार्ड पर सीधे 10 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट प्राप्त किया जा सकता है। जिसके बाद इस फोन की कीमत घटकर 17,999 रुपये हो जाएगी। इसमें 48MP का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया है। साथ ही पावर बैकअप के लिए 5000mAh की बैटरी मौजूद है। 

Vivo V20 Pro

इस स्मार्टफोन को 29,990 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसके अलावा इस पर नो कोस्ट ईएमआई विकल्प और एक्सचेंज ऑफर की भी सुविधा उपलब्ध है। Vivo V20 Pro में 44MP + 8MP का ड्यूल फ्रंट कैमरा दिया गया है। वहीं 64MP का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 8GB रैम भी दी जा रही है। 

iQOO 3 5G

iQOO 3 5G भी बेस्ट 5G स्मार्टफोन है और इसे Flipkart सेल के तहत 34,990 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस स्मार्टफोन में 12GB जीबी रैम के साथ 256GB इंटरनल स्टोरेज मौजूद है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 48MP का क्वाड रियर कैमरा और 16MP का फ्रंट कैमरा उपलब्ध है। फोन में 4,440mAh की बैटरी दी गई है जो कि 55W सुपर फ्लैश चार्ज तकनीक के साथ आती है।

Mi M10T

यह भी एक शानदार 5G स्मार्टफोन है जो कि कई खास फीचर्स से लैस है। Flipkart सेल के दौरान इस स्मार्टफोन को केवल 34,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इसमें 6 GB रैम और 5000mAh की बैटरी दी गई है। यह 64MP क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है और इसमें 20MP का फ्रंट कैमरा दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.