Move to Jagran APP

Mobile's Year Ender Sale: iphone XR से लेकर Samsung Galaxy F41 तक कई स्मार्टफोन पर मिल रही है भारी छूट?

Flipkart ने Mobiless Year Ender Sale की घोषणा कर दी है और इस सेल में यूजर्स अपने पसंदीदा स्मार्टफोन को बेहद ही कम कीमत में खरीद सकेंगे। इतना ही स्मार्टफोन के साथ कई आकर्षक ऑफर्स का भी लाभ मिलेगा।

By Renu YadavEdited By: Published: Tue, 29 Dec 2020 08:57 AM (IST)Updated: Tue, 29 Dec 2020 09:08 AM (IST)
Mobile's Year Ender Sale: iphone XR से लेकर Samsung Galaxy F41 तक कई स्मार्टफोन पर मिल रही है भारी छूट?
यह फोटो Flipkart की साइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। साल 2020 खत्म होने को है और ऐसे में ई-काॅमर्स साइट Flipkart ने अपने यूजर्स के लिए Mobile Year Ender Sale आयोजित की है। यह सेल 29 दिसंबर यानि आज से शुरू होकर 31 दिसंबर तक चलेगी। इस सेल में सैमसंग, एप्पल, रियलमी, वीवो और पोको समेत लगभग सभी ब्रांड्स के स्मार्टफोन पर भारी छूट दी जा रही है। डिस्काउंट के साथ ही यूजर्स अपने पसंदीदा स्मार्टफोन के साथ कई शानदार ऑफर्स का भी लाभ उठा सकते हैं। आइए जानते हैं इस सेल में मिलने वाले और डिस्काउंट और ऑफर्स के बारे में डिटेल से..... 

loksabha election banner

मिलेंगे ये शानदार ऑफर्स

Flipkart Mobile's Year Ender Sale  में आईसीआईसीआई बैंक के डेबिट या क्रेडिट कार्ड पर 10 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट प्राप्त किया जा सकता है। इसके अलावा स्मार्टफोन को नो कोस्ट ईएमआई विकल्प के साथ खरीदने का मौका मिल रहा है। साथ ही एक्सचेंज ऑफर की सुविधा का भी लाभ उठाया जा सकता है। इतन ही नहीं इस सेल स्मार्टफोन खरीदने पर उसके साथ कम्प्लीट मोबाइल प्रोटेक्शन भी मिलेगा। 

इन स्मार्टफोन पर मिल रहा है डिस्काउंट

Flipkart Mobile's Year Ender Sale में Apple iphone XR को 38,999 रुपये में खरीदने का मौका मिल रहा है। जबकि इसकी ओरिजनल कीमत 47,900 रुपये है। वहीं यूजर्स Oppo Reno 2F को 19,990 रुपये के बजाय 15,990 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके अलावा Poco X2 सेल के दौरान 14,999 रुपये में खरीदने का मौका मिल रहा है। 

इसके अलावा Samsung Galaxy F41 को भी 15,499 रुपये में खरीदा जा सकता है। जबकि इसकी कीमत 19,990 रुपये है। इसमें स्मार्टफोन सुपर एमोलेड डिस्प्ले और शानदार कैमरा दिया गया है। वहीं अगर आप अर्फोडेबल स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो Realme C15 बेस्ट विकल्प हो सकता है। यह स्मार्टफोन Flipkart Mobile's Year Ender Sale के तहत 8,999 रुपये में मिल रहा है। इसके अलावा Vivo S1 Pro 20,990 रुपये के बजाय 15,990 रुपये की कीमत में उपलब्ध हो रहा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.