Move to Jagran APP

iphone 11 को कम कीमत में खरीदने का बेहतरीन मौका, फ्लिपकार्ट पर मिल रहे हैं शानदार ऑफर्स

ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर ऐप्पल का लोकप्रिय फोन आईफोन 11 कम कीमत पर उपलब्ध है। ग्राहक इस फोन को शानदार ऑफर और डील के साथ खरीद सकते हैं। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो आईफोन 11 में शानदार डिस्प्ले और कैमरा दिया गया है।

By Ajay VermaEdited By: Published: Fri, 09 Apr 2021 02:54 PM (IST)Updated: Sat, 10 Apr 2021 08:56 AM (IST)
iphone 11 को कम कीमत में खरीदने का बेहतरीन मौका, फ्लिपकार्ट पर मिल रहे हैं शानदार ऑफर्स
ऐप्पल के iphone 11 की फोटो दैनिक जागरण की है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Apple दुनिया की दिग्गज टेक कंपनियों में से एक है और आईफोन के चाहने वालों की कमी नहीं है। अगर आप भी आईफोन के चाहने वालों में से एक हैं, तो यह खबर आपके काम की है। क्योंकि आज हम आपको यहां ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर चल रही मोबाइल बोनांजा सेल में उपलब्ध ऐप्पल आईफोन 11 के बारे में बताएंगे, जिसे आप बेहद ही कम कीमत पर खरीद सकेंगे। आइए जानते हैं...

loksabha election banner

ऐप्पल का iphone 11 फ्लिपकार्ट पर चल रही मोबाइल बोनांजा सेल में केवल 46,999 रुपये में उपलब्ध है। ऑफर की बात करें तो आईफोन 11 पर Axis बैंक की तरफ से पांच प्रतिशत का कैशबैक और 16,500 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। इसके अलावा स्मार्टफोन को 7,834 रुपये प्रति माह की नो-कॉस्ट ईएमआई पर खरीदा जा सकता है।    

iphone 11 की स्पेसिफिकेशन

iPhone 11 में 6.1-इंच का लिक्विट रेटिना डिस्प्ले दिया गया है। इसमें Apple के नए A13 बॉयोनिक चिप का इस्तेमाल किया गया है और इसे लेटेस्ट iOS 13 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ लॉन्च किया गया है। iPhone 11 के कैमरा फीचर्स की बात करें तो इसमें ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। 

फोन में 12 मेगापिक्सल के मेन कैमरे के साथ ही 12 मेगापिक्सल का सेकेंडरी अल्ट्रा वाइड सेंसर भी दिया गया है। इसमें f/2.4 के अपर्चर वाला सेंसर इस्तेमाल किया गया है, जिसका फील्ड ऑफ व्यू 120 डिग्री दिया गया है। फोन के रियर कैमरे में Smart HDR, इंप्रूव्ड नाइट मोड, इन्हांस्ड प्रोट्रेट मोड और 60fps के साथ 4K वीडियो रिकॉर्डिंग की सुविधा मिलेगी।

आपको बता दें कि ऐप्पल ने साल 2018 में iPhone XR को लॉन्च किया था। iPhone XR में 6.1 इंच की LCD स्क्रीन दी गई है जो बैटरी की बचत करता है। स्क्रीन का रिजोल्यूशन 1792×828 पिक्सल का दिया गया है। प्रोसेसर की बात करें इनमें Apple A12 बायोनिक प्रोसेसर दिया गया है। जो न्यूरल इंजन पर काम करता है एवं प्रोसेसिंग कैपेसिटी को बढ़ाते हैं। 

फोन के बैक में 12 मेगापिक्सल का सिंगल रियर कैमरा f/1.8 अपर्चर के साथ दिया गया है। फोन के कैमरे से आप 4K वीडियो शूट कर सकते हैं। सेल्फी कैमरे की बात करें तो इसमें 7 मेगापिक्सल का ट्रू डेप्थ सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन में सेवन लेयर कलर प्रोसेस दिया गया है। साथ ही फोन के डिजाइन की बात करें तो यह एयरोस्पेस ग्रेड अल्युमीनियम बैंड्स बॉडी के साथ डिजाइन किया गया है। फोन वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.