मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। फ्लिपकार्ट की Diwali Sale कल यानी 1 नवंबर से शुरू हो रही है। यह सेल 5 नवंबर तक चलेगी। इस दौरान ग्राहकों को मोबाइल फोन समेत अन्य इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट पर डिस्काउंट और ऑफर्स उपलब्ध कराए जाएंगे। Redmi Note 5 Pro से लेकर Vivo V9 Pro तक किन स्मार्टफोन्स पर क्या डील्स दी जा रही हैं। ये हम आपको यहां बता रहे हैं। इसके अलावा अमेजन की Great Indian Festival सेल 2 नवंबर से शुरू होकर 5 नवंबर तक चलेगी।

फ्लिपकार्ट Diwali Sale:

Redmi Note 5 Pro:

इस फोन के 4 जीबी रैम वेरिएंट की कीमत 14,999 रुपये है। इसे 11,700 रुपये के एक्सचेंज ऑफर के साथ खरीदा जा सकता है। साथ ही नो कॉस्ट ईएमआई और मास्टर कार्ड से पहली ऑनलाइन पेमेंट करने पर 10 फीसद का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जाएगा। वहीं, अगर ग्राहक एक्सिस बैंक के बज क्रेडिट कार्ड से पमेंट करते हैं तो उन्हें 5 फीसद का अतिरिक्त डिस्काउंट दिया जाएगा।

Realme 2:

इस फोन को डिस्काउंट के बाद 10,990 रुपये में खरीदा जा सकता है। वहीं, अगर ग्राहक एक्सिस बैंक के बज क्रेडिट कार्ड से पमेंट करते हैं तो उन्हें 5 फीसद का अतिरिक्त डिस्काउंट दिया जाएगा। साथ ही नो कॉस्ट ईएमआई और मास्टर कार्ड से पहली ऑनलाइन पेमेंट करने पर 10 फीसद का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जाएगा।

Vivo V9 Pro:

इस फोन पर 2,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। डिस्काउंट के बाद यह फोन 15,990 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस फोन के साथ ईएमआई विकल्प दिए जा रहे हैं। इसके अलावा बैंक ऑफर्स भी उपलब्ध हैं।

Oppo F9:

इस फोन को सेल के दौरान 18,990 रुपये में खरीदा जा सकेगा। इस फोन पर 17,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जाएगा। इसके अलावा बैंक ऑफर्स भी उपलब्ध हैं।

Vivo V11:

इस फोन के 6 जीबी रैम वेरिएंट को डिस्काउंट के बाद 20,990 रुपये में खरीदा जा सकता है। वहीं, इस फोन पर 16,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। इसके अलावा उपरोक्त दिए गए बैंक ऑफर्स भी उपलब्ध है।

iPhone 7:

iPhone 7 के 32 जीबी रैम वेरिएंट को डिस्काउंट के बाद 39,900 रुपये में खरीदा जा सकेगा। इस पर 16,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है।

अमेजन की Great Indian Festival:

  • किसी भी खरीदारी की पेमेंट अगर ग्राहक HDFC बैंक के क्रेडिट व डेबिट कार्ड से करते हैं तो उन्हें 10 फीसद का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जाएगा। साथ ही EMI विकल्प भी दिया जाएगा। इसके अलावा OnePlus 6T को 1 नवंबर से सेल के लिए उपलब्ध करा दिया जाएगा।
  • बजाज फिन्सर्व के जरिए किसी भी डेबिट व क्रेडिट कार्ड पर नो कॉस्ट EMI का विकल्प दिया जाएगा। साथ ही किसी भी नए ग्राहक के लिए पहले ऑर्डर की डिलीवरी फ्री की जाएगी।
  • 2 नवंबर के लिए एक स्पेशल ऑफर दिया जा रहा है। अगर ग्राहक 500 रुपये या इससे ज्यादा की शॉपिंग करते हैं तो वो मूवी, मील या रिचार्ज की डील अनलॉक कर पाएंगे।
  • Samsung Galaxy A8+, Redmi 6 Pro और RealMe 1 के स्मार्टफोन्स पर 6,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर और 70 फीसद तक की फ्यूचर एक्सचेंज वैल्यू दी जाएगी।

यह भी पढ़ें:

Nubia Red Magic गेमिंग स्मार्टफोन दिवाली के बाद भारत में होगा लॉन्च, जानें डिटेल्स

OnePlus 6T भारत में लॉन्च, फोन में दिए गए हैं ये खास फीचर्स

81 फीसद भारतीय यूजर्स के स्मार्टफोन में नहीं हैं उनके मन मुताबिक फीचर्स: सर्वे

Posted By: Shilpa Srivastava

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप