Move to Jagran APP

Flipkart Big Shopping Days Sale कल से होगी शुरू, जानें मिलने वाले ऑफर्स कि डिटेल्स

Flipkart Big Shopping Days Sale की शुरुआत काल यानि 15 मई से होने वाली है। सेल Flipkart Plus मेंबर्स के लिए आज से रात्रि 8PM बजे से ओपन हो जाएगी।

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Tue, 14 May 2019 11:51 AM (IST)Updated: Tue, 14 May 2019 01:58 PM (IST)
Flipkart Big Shopping Days Sale कल से होगी शुरू, जानें मिलने वाले ऑफर्स कि डिटेल्स
Flipkart Big Shopping Days Sale कल से होगी शुरू, जानें मिलने वाले ऑफर्स कि डिटेल्स

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Flipkart Big Shopping Days Sale की शुरुआत काल यानि 15 मई से होने वाली है। सेल Flipkart Plus मेंबर्स के लिए आज से रात्रि 8PM बजे से ओपन हो जाएगी। बाकी सभी के लिए सेल 12AM से शुरू होगी। 5 दिन चलने वाली Flipkart की इस सेल में स्मार्टफोन्स से लेकर टीवी, लैपटॉप, स्पीकर्स, हेडफोन्स आदि पर ऑफर्स मिलने वाले हैं। Flipkart ने HDFC बैंक के साथ इस सेल में 10 प्रतिशत इंस्टेंट डिस्कांट के लिए टाई-अप भी किया है।

loksabha election banner

सेल शुरू होने से पहले Flipkart ने हर दिन कुछ ऑफर्स की डिटेल्स बताई हैं। स्मार्टफोन्स सबसे सस्ती कीमत में मिलने के दावे के अलावा Flipkart Big Shopping Days Sale में बंडल्ड एक्सचेंज और पेमेंट ऑफर्स भी लेकर आएगा। यह सेल 15 मई से 19 मई तक चलेगी।

Flipkart Big Shopping Days के टीजर पेज के अनुसार, सेल के दौरान कुछ मोबाइल फोन्स अब तक की सबसे कम कीमत में उपलब्ध होंगे। पेज के अनुसार, Samsung Galaxy J6 ₹10,199 में मिलेगा। Asus ZenFone Max Pro M1 Rs. 7,999 में मिलेगा। iPhone XR ₹ 58,500 और अन्य iPhone मॉडल्स पर भी सेल के दौरान ऑफर्स मिलेंगे। Flipkart आने वाले डिस्काउंट के बारे में अधिक डिटेल्स कल देगा। Flipkart Big Shopping Days sale में Realme C1 Rs. 6,999 में उपलब्ध होगा और Oppo K1 Rs. 14,490 में नो-कॉस्ट EMI पेमेंट ऑफर के साथ उपलब्ध होगा। Nokia 5.1 Plus Rs. 7,999 में, Nokia 6.1 Plus Rs. 12,999 में उपलब्ध होगा।

Realme 2 Pro और Realme U1 को अमेजन से खरीदने लिए स्मार्टफोन के नाम पर दिए गए लिंक पर क्लिक करें।

Flipkart Big Shopping Days Sale में Asus ZenFone Max Pro M1 (4GB, 64GB) अब तक की सबसे सटी कीमत में उपलब्ध होगा। फोन को Rs. 8,999 में उपलब्ध कराया जाएगा। ZenFone Max Pro M2 भी सस्ती कीमत यानि की Rs. 9,999 में उपलब्ध होगा। ZenFone Max M2 सेल में Rs. 8,499 की डिस्काउंटेड कीमत में उपलब्ध होगा। इसी के साथ Flipkart, Asus फोन्स के साथ Rs 9 की शुरूआती कीमत में कम्पलीट मोबाइल प्रोटेक्शन प्लान्स भी उपलब्ध करवा रहा है।

पिछले साल लॉन्च हुए iPhone XR को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

Big Shopping Days sale में Apple iPhone XR पर भी डील दी जाएगी। कंपनी का दावा है की iPhone पर वो अब तक की सबसे अच्छी डील्स ऑफर करेगी। स्मार्टफोन्स के अलावा Flipakrt टीवी और Mi, Samsung, Whirlpool, LG आदि के एप्लाइंसेज पर 75 प्रतिशत तक डिस्काउंट ऑफर करेगी। Flipkart कुछ लैपटॉप्स, कैमरा और अन्य इलेक्ट्रॉनिक डिवाइसेज पर 80 प्रतिशत तक का डिस्काउंट ऑफर करेगी।

यह भी पढ़ें: 

Vivo V15 Pro का 8GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल भारत में Rs 29990 में लॉन्च

OnePlus 7 Series Launch: Reliance Jio ने पेश किया ऑफर, मिलेंगे Rs 9300 के बेनेफिट्स

आपके स्मार्टफोन से हुई एक Whatsapp कॉल, उड़ा देगी आपका सारा डाटा, तुरंत करें यह काम

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.