Move to Jagran APP

Flipkart Big Diwali Sale: OPPO A33 को कम कीमत और ऑफर्स में खरीदने का मौका

OPPO A33 को भारतीय बाजार में Flipkart Big Diwali Sale में शानदार ऑफर्स में उपलब्ध कराया जा रहा है। अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो ये आपके लिए अच्छा मौका है। इस स्मार्टफोन में दमदार बैटरी और क्वाड रियर कैमरा दिया गया है

By Renu YadavEdited By: Published: Fri, 30 Oct 2020 10:30 AM (IST)Updated: Fri, 30 Oct 2020 10:40 AM (IST)
Flipkart Big Diwali Sale: OPPO A33 को कम कीमत और ऑफर्स में खरीदने का मौका
यह फोटो कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Flipkart Big Diwali Sale शुरू हो गई है और इस सेल में कई स्मार्टफोन को बेहद ही कम कीमत में खरीदने का मौका मिल रहा है। अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो यह आपके लिए अच्छा मौका हो सकता है। आज हम आपको बेस्ट डील्स में मिलने वाले स्मार्टफोन OPPO A33 के बारे में बताने जा रहे हैं। इस स्मार्टफोन को कम कीमत और आकर्षक ऑफर्स में उपलब्ध कराया जा रहा है। 

loksabha election banner

OPPO A33: कीमत

OPPO A33 भारत में एक ही स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है। इसमें 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। इसकी कीमत 11,990 रुपये है। यह स्मार्टफोन मूनलाइट ब्लैक और मिंट ग्रीन कलर वेरिएंट में उपलब्ध है।  

OPPO A33: ऑफर्स

Flipkart Big Diwali Sale में यूजर्स OPPO A33 को Kotak Bank, Rbl Bank, बैंक ऑफ बड़ौदा और Federal Bank के क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर 5 प्रतिशत तक के कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं। साथ ही नो कोस्ट ईएमआई की भी सुविधा दी जा रही है।

OPPO A33: स्पेसिफिकेशन्स

OPPO A33 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.5 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रेजोल्यूशन 720x1600 पिक्सल है। शानदार परफॉर्मेंस क्षमता के लिए इस स्मार्टफोन में Snapdragon 460 प्रोसेसर का उपयोग किया गया है। इसमें 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। यह स्मार्टफोन एंड्राइड 10 पर आधारित ColorOS 7.2 ओएस पर काम करता है।     

फोटोग्राफी के लिए OPPO A33 स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें 13MP का प्राइमरी सेंसर, 2MP का डेप्थ सेंसर और 2MP का मैक्रो लेंस मौजूद है। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए फोन में 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.