नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung ने अपने फ्लैगशिप फ्रेम 4K QLED TV पर OnePlus TV 55 इंच QLED मॉडल लॉन्च के 24 घंटे में ही सीमित समय के लिए डिस्काउंट की घोषणा कर दी है। Samsung के इस OLED TV को फ्रेम की तरह दीवार पर टांगा जा सकता है। यह Flipkart Big Billion Days Sale के दौरान डिस्काउंट के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। यह सेल 29 सितम्बर से शुरू होगी। यह टीवी Flipkart और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर 55 इंच साइज में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

Samsung Frame QLED TV सेल के दौरान Rs 84990 के स्पेशल प्राइस पर मिलेगा। क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड और नेट बैंकिंग प्रीपेड ट्रांजैक्शंस से खरीदने पर खरीदारों को Rs 5000 का इंस्टेंट कैशबैक मिलेगा। इसी के साथ ग्राहकों को 24 महीने के लिए Rs 3541 का नो-कॉस्ट EMI का भी विकल्प मिलेगा। Samsung Frame QLED TV पैनल पर 2 साल की वारंटी और 10 साल की नो स्क्रीन बर्न-इन वारंटी के साथ आता है। Samsung डिलीवरी के 4 घंटे में उपभोक्ताओं को इंस्टालेशन सपोर्ट भी उपलब्ध करवाएगा।

यूजर्स इस TV को पिक्चर फ्रेम में भी बदल सकते हैं और दीवार पर इसे टांग सकते हैं। इसी के सतह वॉयस कमांड से चैनल बदले जा सकते हैं, वॉल्यूम एडजस्ट की जा सकती है और प्लेबैक कंट्रोल किया जा सकता है। इस TV का इंटेलीजेंट मोशन और ब्राइटनेस सेंसर यूजर के होने या ना होने को डिटेक्ट कर सकता है। इससे यूजर के ना होने पर टीवी अपने आप आर्टवर्क में तब्दील हो जाता है। यूजर के कमरे से जाते ही TV एनर्जी की खपत बचाने के लिए अपने आप ऑफ हो जाता है। कमरे की लाइट के हिसाब से यह स्क्रीन की ब्राइटनेस भी एडजस्ट कर लेता है। Samsung India के डायरेक्टर ऑनलाइन बिजनस के अनुसार, इस फेस्टिव सीजन Samsung ने Flipkart के साथ अपने फ्लैगशिप टेलीविजन को स्पेशल प्राइस पर उपलब्ध करवाने के लिए पार्टनरशिप की है। इस ऑफर प्राइस के साथ, कंपनी मार्केट में अपनी लीडरशिप बढ़ाने के बारे में योजना बना रही है।

Posted By: Sakshi Pandya

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस