Move to Jagran APP

Flipkart Big Billion Days सेल का आखिरी दिन, 10,000 रुपये से कम कीमत वाले स्मार्टफोन्स पर मिल रही है भारी छूट

Flipkart Big Billion Days के आखिरी दिन आप कई स्मार्टफोन को उनकी मौजूदा कीमत से बेहद कम कीमत में खरीद सकते हैं। इस सेल में आपको बजट रेंज के स्मार्टफोन्स पर भारी छूट प्राप्त करने का मौका मिलेगा।

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 21 Oct 2020 10:21 AM (IST)Updated: Wed, 21 Oct 2020 10:22 AM (IST)
यह फोटो Flipkart की ऑफिशियल वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Flipkart पर चल रही Big Billion Days सेल का आज आखिरी दिन है। 16 अक्टूबर से शुरू हुई इस सेल में आपको कई प्रोडक्ट्स पर आकर्षक डिस्काउंट का लाभ उठाने का मौका मिला। लेकिन अगर आप इस सेल में हिस्सा लेने से चूक गए हैं तो आज यानि 21 अक्टूबर को भी आपके पास आखिरी मौका है। आज रात 12 बजे यह सेल बंद हो जाएगी। ऐसे में अगर आपको नया स्मार्टफोन लेना है तो सेल खत्म होने से पहले खरीद लें। सेल में आपको बजट रेंज के स्मार्टफोन्स पर शानदार डिस्काउंट मिलेगा। यहां हम आपको Flipkart Big Billion Days सेल के आखिरी दिन 10,000 रुपये से कम कीमत में उपलब्ध होने वाले बेस्ट स्मार्टफोन्स के बारे में बताने जा रहे हैं।

loksabha election banner

Redmi 9i 

Flipkart Big Billion Days सेल में आप Redmi 9i को 8,299 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। इसके अलावा Paytm वॉलेट से पेमेंट करने पर आपको 125 रुपये का कैशबैक भी मिलेगा। साथ ही एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ उठाया जा सकता है। इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले, 13MP का रियर कैमरा, 5MP का फ्रंट कैमरा और 5000mAh बैटरी जैसे कई खास फीचर्स दिए गए हैं। यह स्मार्टफोन MediaTek Helio G25 प्रोसेसर पर काम करता है। 

Realme C15

Realme C15 भी सेल में 8,499 रुपये में उपलब्ध हो रहा है। इस स्मार्टफोन पर भी आप कैशबैक और नो कोस्ट ईएमआई का लाभ उठा सकते हैं। इसमें 6000mAh की दमदार बैटरी दी गई है और यह Mediatek Helio G35 प्रोसेसर से लैस है। बजट रेंज के इस स्मार्टफोन में आपको 13MP + 8MP + 2MP + 2MP का क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। जबकि फ्रंट कैमरा 8MP का है। 

Infinix Note 7

Infinix Note 7 को Flipkart Big Billion Days में 9,990 रुपये की कीमत में उपलब्ध कराया जा रहा है। इस स्मार्टफोन पर कैशबैक का लाभ उठाकर और भी कम कीमत में खरीदा जा सकता है। इसमें 6.95 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है और यह MediaTek Helio G70 प्रोसेसर पर काम करता हैं 

Realme C15

Flipkart Big Billion Days सेल में Realme C15 को बेस्ट डील्स में उपलब्ध कराया जा सकता है। इस स्मार्टफोन को 8,499 रुपये में खरीद सकते हैं। इसमें आपको कैशबैक ऑफर और नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन का भी लाभ मिलेगा। इस स्मार्टफोन को Mediatek Helio G35 प्रोसेसर पर पेश किया गया है और इसमें 6000mAh की पावरफुल बैटरी मौजूद है। 

Nokia C3

Nokia C3 भी बजट रेंज में एक बेस्ट विकल्प हो सकता है और Flipkart Big Billion Days सेल में आप इस स्मार्टफोन को 8,999 रुपये में खरीद सकते हैं। साथ ही नो कोस्ट ईएमआई विकल्प और कैशबैक की भी सुविधा दी जा रही है। इसमें 5.99 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। इसमें 8MP का रियर कैमरा और 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.