नई दिल्ली, टेक डेस्क। DTH ऑपरेटर D2h ने अपने डेएक्टिव सब्सक्राइबर्स के लिए Loyalty ki Royalty ऑफर पेश किया है। इस ऑफर के तहत 6 महीने और 12 महीने के लॉन्ग-टर्म पैक्स के साथ 30 दिन की अतिरिक्त सर्विस फ्री दी जाएगी। आपको बता दें कि यह अतिरिक्त सर्विस डिएक्टिवेटेड अकाउंट वाले यूजर्स के साथ-साथ एक्टिव यूजर्स के लिए भी उपलब्ध कराई जाएगी। इससे पहले भी कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए कुछ रिचार्ज प्लान्स पेश किए थे।

Loyalty ki Royalty ऑफर की डिटेल्स: कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो यह ऑफर कुछ ही समय के लिए वैध है। ऑफर के मुताबिक, जिन यूजर्स का DTH कनेक्शन डिएक्टिव है उनके लिए भी यह ऑफर उपलब्ध है। अगर ये यूजर्स 12 महीने का लॉन्ग-टर्म पैक रिचार्ज कराते हैं तो उन्हें 30 दिन की अतिरिक्त सर्विस उपलब्ध कराई जाएगी। यह ऑफर उन यूजर्स के लिए वैध है जिन्होंने पिछले 30 दिनों से रिचार्ज नहीं कराया है।

Dish TV ने इससे पहले स्पेशल Amazon Alexa स्कील पेश की थी। इसके जरिए यूजर्स अपने अकाउंट का बैलेंस चेक कर पाएंगे। साथ ही कंटेंट को डिस्कवर कर पाएंगे। इसके अलावा भी कई काम इसके जरिए किए जा सकेंगे। इसके लिए उन्हें केवल Alexa वॉयस अस्सिटेंट को ट्रिगर करना होगा। Dish TV यूजर्स पहले से ही Alexa वॉयस अस्सिटेंट फीचर का इस्तेमाल कर रहे हैं। इसी तरह के फीचर्स d2h यूजर्स के लिए भी उपलब्ध कराए गए हैं।

इससे पहले Tata Sky ने अपने सब्सक्राइबर्स को कुछ क्यूरेटेड और एड-ऑन पैक्स पर प्रमोशनल डिस्काउंट उपलब्ध कराया था। इस लिस्ट में कई क्षेत्रीय विकल्प मौजूद हैं। इसमें बंगाली स्मार्ट, हिंदी स्टार्टर, कन्नड़ मलयालम बेसिक एचडी और मलयालम प्रीमियम स्पोर्ट्स इंग्लिश आदि के विकल्प दिए गए हैं। साथ ही किड्स मिनी, नॉलेज एंड लाइफस्टाइल और स्पोर्ट्स जैसे ऐड-ऑन पैक्स पर भी ऑफ उपलब्ध कराया जा रहा है। यहां पढ़ें पूरी खबर

Posted By: Shilpa Srivastava

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप