Move to Jagran APP

POCO अपने अगले बजट स्मार्टफोन को जुलाई में कर सकता है लॉन्च

POCO ने इस साल Xiaomi से अलग होकर अपना पहला बजट स्मार्टफोन POCO X2 भारत में लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन को सब-15000 रुपये की प्राइस रेंज में लॉन्च किया गया था।

By Harshit HarshEdited By: Published: Wed, 17 Jun 2020 05:44 AM (IST)Updated: Wed, 17 Jun 2020 06:02 AM (IST)
POCO अपने अगले बजट स्मार्टफोन को जुलाई में कर सकता है लॉन्च
POCO अपने अगले बजट स्मार्टफोन को जुलाई में कर सकता है लॉन्च

नई दिल्ली, टेक डेस्क। चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी POCO अपने अगले बजट स्मार्टफोन को जुलाई में लॉन्च कर सकता है। कंपनी के जनरल मैनेजर सी मनमोहन ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया है। POCO का यह स्मार्टफोन M2 Pro हो सकता है। हालांकि, इसके बारे में फिलहाल अटकलें ही लगाई जा रही है। साथ ही, कंपनी POCO Pop Buds ट्रू वायरलेस इयरबड्स को भी भारत में लॉन्च कर सकती है। सी मनमोहन ने इसके लिए अपने ट्विटर हैंडल के जरिए पोल भी करवाया था। कंपनी के ये प्रोडक्ट्स पूरी तरह से मेक फॉर इंडिया प्रोडक्ट्स होंगे।

loksabha election banner

कंपनी ने इसके लिए पिछले दिनों एक वीडियो टीजर रिलीज किया था, जिसमें अपने प्रोडक्ट्स को मेड फॉर इंडिया प्रोडक्ट्स बता रही है और उनमें भारतीय संस्कृति की झलक दिखाने की कोशिश की है। पिछले महीने से ही एंटी चाइनीज प्रोडक्ट्स वाला मूवमेंट सोशल मीडिया पर सक्रिय होने के बाद कंपनी ने ये वीडियो रिलीज किया। ताकि लोगों को ये मैसेज दे सके कि उनके प्रोडक्ट्स मेक फॉर इंडिया है।

POCO ने इस साल Xiaomi से अलग होकर अपना पहला बजट स्मार्टफोन POCO X2 भारत में लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन को सब-15,000 रुपये की प्राइस रेंज में लॉन्च किया गया था। कंपनी का अगला प्रोडक्ट अलग प्राइस रेंज में लॉन्च किया जा सकता है। POCO के जनरल मैनेजर सी मनमोहन एक लीडिंग पब्लिकेशन के साथ हुए इंटरव्यू में बताया कि उनका अगला फोन 20 से 25 दिनों में भारत में लॉन्च किया जा सकता है। सी मनमोहन ने बताया कि हम जल्द ही अपने नए फोन को लॉन्च करने वाले हैं। हम ये सुनिश्चित करते हैं कि हम इसे एक अलग प्राइस रेंज में लॉन्च करने वाले हैं।

POCO अपने पिछले स्मार्टफोन X2 को मुख्य तौर पर Realme के बजट स्मार्टफोन की चुनौती में लॉन्च किया था। कंपनी ने अपने कई ट्वीट्स में Realme के स्मार्टफोन्स का मजाक भी उड़ाया था। POCO का अगला स्मार्टफोन भी Realme के हाल ही में लॉन्च किए गए स्मार्टफोन्स की प्राइस कैटेगरी में लॉन्च किया जा सकता है। POCO M2 Pro को भारत में मॉडल नंबर M2003J6CI के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसे पिछले दिनों ही सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया गया था। यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 720G के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.