Move to Jagran APP

बजट स्मार्टफोन Moto G8 Power Lite आज सेल के लिए होगा उपलब्ध, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Moto G8 Power Lite को भारत में केवल एक ही स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। इसमें ट्रिपल रियर कैमरा और MediaTek Helio P35 चिपसेट दिए गए हैं

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 02 Jul 2020 10:42 AM (IST)Updated: Thu, 02 Jul 2020 10:42 AM (IST)
बजट स्मार्टफोन Moto G8 Power Lite आज सेल के लिए होगा उपलब्ध, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स
बजट स्मार्टफोन Moto G8 Power Lite आज सेल के लिए होगा उपलब्ध, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Motorola ने कुछ समय पहले ही भारतीय बाजार में अपना बजट रेंज स्मार्टफोन Moto G8 Power Lite लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन को MediaTek Helio P35 चिपसेट पर पेश किया गया है और इसमें यूजर्स को ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप की सुविधा मिलेगी। बजट रेंज के इस स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में कई स्मार्टफोन से टक्कर मिल सकती है। इनमें Realme Narzo 10A, Realme C3 और Redmi 8A Dual शामिल हैं। Moto G8 Power Lite की बात करें तो यह स्मार्टफोन ज भारत में दोपहर 12 बजे सेल के लिए उपलब्ध होगा।

loksabha election banner

Moto G8 Power Lite की कीमत 

Moto G8 Power Lite की सेल दोपहर 12 बजे शुरू होगी। यूजर्स इस स्मार्टफोन एक्सक्लूसिवली Flipkart से खरीद सकते हैं। भारत में इसे एक ही स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है और इसकी कीमत 8,999 रुपये है। इसमें 4GB रैम और 64GB इंटरनल मेमोरी दी गई है, जिसे यूजर्स माइक्रोएसडी कार्ड का उपयोग करके 256GB तक एक्सपेंड कर सकते हैं। 

Moto G8 Power Lite पर ऑफर्स

Moto G8 Power Lite पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो Axis Bank Buzz क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर यूजर्स 10 प्रतिशत का ऑफ प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड पर भी 5 प्रतिशत का कैशबैक दिया जा रहा है। यह स्मार्टफोन नो कोस्ट ईएमआई विकल्प के साथ उपलब्ध है।

Moto G8 Power Lite के स्पेसिफिकेशन्स

Moto G8 Power Lite में 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है और यह स्मार्टफोन MediaTek Helio P35 चिपसेट से लैस है। इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन का प्राइमरी सेंसर 16MP का है, जबकि 2MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर मौजूद है। फोन में 8MP का फ्रंट कैमरा उपलब्ध है। पावर बैकअप के लिए इसमें यूजर्स को 5,000mAh की पावरफुल बैटरी मिलेगी। फोन में प्राइवेसी के लिए रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.