Move to Jagran APP

BSNL ने ग्राहकों के लिए खास ऑफर किया पेश, मुफ्त में मिलेगा SIM कार्ड, ऐसे उठाएं फायदा

भारत संचार निगम लिमिटेड यानी BSNL ने उपभोक्ताओं के लिए नया ऑफर पेश किया है। इस ऑफर के तहत उपभोक्ताओं को मुफ्त में सिम कार्ड मिलेगी। सिम कार्ड प्राप्त करने के लिए यूजर्स को कम-से-कम 100 रुपये का रिचार्ज कराना होगा।

By Ajay VermaEdited By: Published: Mon, 16 Nov 2020 11:18 AM (IST)Updated: Tue, 17 Nov 2020 07:06 AM (IST)
BSNL ने ग्राहकों के लिए खास ऑफर किया पेश, मुफ्त में मिलेगा SIM कार्ड, ऐसे उठाएं फायदा
bsnl की प्रोफाइल फोटो दैनिक जागरण की है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। भारत संचार निगम लिमिटेड यानी BSNL ने ज्यादा-से-ज्यादा उपभोक्ताओं को अपने साथ जोड़ने के लिए नया ऑफर पेश किया है। इस ऑफर के तहत ग्राहकों को मुफ्त में सिम कार्ड दी जाएगी। आपको बता दें कि यह ऑफर केवल 15 दिनों के लिए है और इसकी शुरुआत 14 नवंबर से हो गई है। वहीं, यह खास ऑफर देश के लगभग सभी सर्किल में उपलब्ध है। 

loksabha election banner

BSNL का नया ऑफर

मुफ्त में सिम कार्ड प्राप्त करने के लिए यूजर्स को सबसे पहले नजदीकी BSNL स्टोर से कम-से-कम 100 रुपये का एफआरसी यानी फर्स्ट रिचार्ज कराना होगा।   

इतने रुपये में मिलता है सिम कार्ड

आमतौर पर टेलीकॉम कंपनी BSNL सिम कार्ड के लिए 20 रुपये चार्ज करती है, लेकिन अब प्रमोशनल ऑफर के तहत सिम कार्ड को 28 नवंबर के बीच फ्री में प्राप्त किया जा सकता है। 

नोट : नीचे मिलेगी हाल ही में लॉन्च हुए बीएसएनएल के ब्रॉडबैंड प्लान की जानकारी 

BSNL का 449 रुपये वाला ब्रॉडबैंड प्लान

इस प्लान का नाम फाइबर बेसिक है। यूजर्स को इस प्लान में 30Mbps की स्पीड से 3300GB डाटा मिलेगा। अगर यूजर्स समय से पहले डाटा खत्म कर देते हैं, तो उनके प्लान की स्पीड को कम कर 2Mbps कर दिया जाएगा। इसके अलावा यूजर्स को इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी।     

BSNL का 799 रुपये वाला ब्रॉडबैंड प्लान 

इस प्लान का नाम फाइबर वैल्यू है। उपभोक्ताओं को इस प्लान में 100Mbps की स्पीड से 3300GB डाटा मिलेगा। साथ ही यूजर्स को इस प्लान में लैंडलाइन कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी। वहीं, इस प्लान को केवल एक महीने के लिए सब्सक्राइब किया जा सकता है। 

BSNL का 999 रुपये वाला ब्रॉडबैंड प्लान

इस प्लान का नाम फाइबर प्रीमियम है। इस प्लान में यूजर्स को 200Mbps की स्पीड से 3.3TB डाटा मिलेगा। अगर यूजर्स समय से पहले डाटा खत्म कर देते हैं, तो उनके प्लान को स्पीड को कम कर 2Mbps कर दिया जाएगा। इसके अलावा यूजर्स को इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.