नई दिल्ली, टेक डेस्क। सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL के यूजर्स के लिए अच्छी खबर है कि कंपनी ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए मल्टीपल रिचार्ज फैसिलिटी लॉन्च की है। इसका लाभ उठाकर यूजर्स अपने मौजूदा प्लान की वैलिडिटी खत्म होने से पहले एडवांस में ही अकाउंट कर रिचार्ज कर सकेंगे। कंपनी ने यह सर्विस मल्टीपल प्रीपेड प्लान्स के लिए पेश किया है। इसमें 97 रुपये के प्लान से लेकर 1,999 रुपये तक के प्रीपेड प्लान्स शामिल हैं। आइए जानते हैं इस ऑफर के बारे में डिटेल से। 

इन प्लान्स में मिलेगी एक्स्ट्रा रिचार्ज फैसिलिटी

BSNL ने अपने प्रीपेड प्लान्स के साथ एक्स्ट्रा रिचार्ज फैसिलिटी सर्विस पेश की है। इस सर्विस का लाभ यूजर्स कई प्लान्स पर उठा सकते हैं। इनमें 97 रुपये, 98 रुपये, 118 रुपये, 187 रुपये, 247 रुपये, 319 रुपये, 399 रुपये, 429 रुपये, 485 रुपये, 666 रुपये, 699 रुपये, 997 रुपये, 1,699 रुपये और 1,999 रुपये वाले प्रीपेड प्लान्स शामिल हैं। 

ऐसे उठा सकते हैं लाभ

यूजर्स एक्स्ट्रा रिचार्ज फैसिलिटी का लाभ अपने मौजूदा प्लान के साथ उठा सकते हैं। मौजूदा प्लान एक्सपायर होने के बाद एक्स्ट्री रिचार्ज आपके नंबर पर ऑटोमैटिकली रिचार्ज हो जाएगा। नई सर्विस के बारे में जानकारी देने के लिए कंपनी अपने यूजर्स के एक मैसेज भेज रही है। इस मैसेज में एक्स्ट्रा रिचार्ज फैसिलिटी के बारे में बताया गया है। अगर आप भी BSNL यूजर्स हैं तो कंपनी द्वारा भेजे गए मैसेज के जरिए या फिर कंपनी की वेबसाइट पर जाकर एक्स्ट्रा रिचार्ज का लाभ उठा सकते हैं। 

बता दें कि कंपनी ने पिछले दिनों ही अपने यूजर्स के लिए दो नए प्रीपेड प्लान्स लॉन्च किए हैं। इनकी कीमत 94 रुपये और 95 रुपये है। इन प्लान्स में यूजर्स को 3GB डाटा और 100 मिनट कॉलिंग के लिए दिए जा रहे हैं। साथ ही 100 एसएमएस भी उपलब्ध होंगे। यह प्लान्स 90 दिनों की वैलिडिटी के साथ आते हैं। इन प्लान्स में 60 दिनों के लिए फ्री कॉलर ट्यून की भी सुविधा मिलेगी।

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें।

Posted By: Renu Yadav

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस