Move to Jagran APP

BSNL का धमाकेदार ऑफर, नये कस्‍टमर्स के लिए कॉल दरों में 80% की कमी

ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए टेलीकॉम फर्म BSNL ने एक स्‍कीम लांच की है। इस धमाकेदार स्‍कीम के तहत इससे जुड़ने वाले नये कस्‍टमर्स 80 प्रतिशत कम रेट पर मोबाइल कॉल्‍स कर सकेंगे।

By Monika minalEdited By: Published: Mon, 21 Dec 2015 10:59 AM (IST)Updated: Tue, 22 Dec 2015 10:34 AM (IST)
BSNL का धमाकेदार ऑफर, नये कस्‍टमर्स के लिए कॉल दरों में 80% की कमी

नई दिल्ली। ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए टेलीकॉम फर्म BSNL ने एक स्कीम लांच की है। इस धमाकेदार स्कीम के तहत इससे जुड़ने वाले नये कस्टमर्स 80 प्रतिशत कम रेट पर मोबाइल कॉल्स कर सकेंगे।

loksabha election banner

BSNL के चेयरमैन व मैनेजिंग डायरेक्टर अनुपम श्रीवास्तव ने कहा,’ BSNL ने अपने इंफ्रास्ट्रक्चर में सुधार किया है। हमने निर्णय लिया है कि नये कस्टमर्स के लिए मोबाइल कॉल दरों में 80 प्रतिशत की कमी करेंगे ताकि वे हमारे सर्विस का आनंद ले सकें।‘

ये कॉल दरें दोनों ही बिलिंग प्लान- प्रति मिनट व प्रति सेकेंड के लिए लागू है और BSNL से जुड़ने वाले नये कस्टमर्स को केवल शुरुआती दो महीने तक यह सुविधा लागू होगी।

BSNL कनेक्शन खरीदने वाले लोगों को 36 रुपये प्रति सेकेंड प्लान और 37 रुपये प्रति मिनट प्लान खरीदना होगा।

एक पैसे में तीन सेकेंड बात कराएगा बीएसएनएल

37 रुपये के स्कीम को अपनाने वाले कस्टमर्स को BSNL पर 10 पैसा प्रति मिनट लोकल कॉल व STD कॉल्स और अन्य नेटवर्क पर 30 पैसे प्रति मिनट देना होगा। इसी तरह 36 रुपये से रिचार्ज कराने पर कस्टमर्स को BSNL नेटवर्क पर 1 पैसा प्रति 3 सेकेंड लोकल व STD कॉल्स और 2 पैसा प्रति सेकेंड अन्य नेटवर्क पर देना होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.